नई दिल्ली, जेएनएन। नेपोटिज़्म.. ये शब्द आपने पिछले कुछ महीनों में कई बार सुना होगा। वैसे तो इंडस्ट्री में नपोटिज़्म को लेकर बहस चलती रहती है, लेकिन पिछले कुछ महीनों में इसे लेकर ज़ोरदार चर्चा की गई है, और नपोटिज़्म की गूंज बिग बॉस के घर तक पहुंच गई है। हाल ही में नॉमिनेशन के दौरान राहुल वैद्य ने जान कुमार सानू को नेपोटिज़्म का नाम लेकर टारगेट किया। जिसका सारे घरवालो ने विरोध किया। राहुल के इस कमेंट पर जान की मां रीता भट्टाचार्य ने इस पर बयान दिया है। रीता ने राहुल के इस बयान का विरोध किया है।

स्पॉटब्वॉय से बात करते हुए रीता ने कहा, ‘अगर राहुल को लगता है जान इस शो में नेपोटिज़्म की वजह से है तो वो दोनों अभी एक ही जगह कैसे खड़े हैं। जान के पिता कुमार सानू ने अब तक करीब 23 हज़ार गाने गाए हैं, इस हिसाब से जान के कम से कम 23 गाने तो गाने ही चाहिए थे.. लेकिन ऐसा नहीं है क्योंकि जान ने जो कुछ भी पाया है वो अपनी बदौलत पाया है। जान बहुत अच्छा सिंगर है और ये सारी दुनिया देख चुकी है। जब सिंगिंग टास्क में जान, राहुल से जीत गया था तब उन्हें नेपोटिज़्म याद नहीं आया? उसे बहुत फक्र है कि वो कुमार शानू का बेटा है, लेकिन सच ये ही कि पैदा होने वाले को नहीं पता होता है कि वो किस घर में पैदा हो रहा है। राहुल का बयान बेइज्जती है, मुझे ये सुनकर बहुत ज्यादा तकलीफ हुई है’।

राहुल ने क्या कहा था ? 26 अक्टूबर को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में राहुल ने नॉमिनेश प्रक्रिया के दौरान कहा था, 'जिसको मैं नॉमिनेट करना चाहता हूं, वो हैं जान। मुझे नेपोटिज़्म से सख़्त नफरत है।' राहुल के इस कमेंट पर जान ने जवाब देते हुए कहा था, ‘मैं सौभाग्यशाली हूं कि मेरे पिता कुमार शानू हैं’।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Kal uthega #BB14 ke ghar mein #Nepotism ka bada mudda! Kaun hai sahi, kaun galat, dekhiye kal raat 10.30 baje only on #BiggBoss14 ! @rahulvaidyarkv @jaan.kumar.sanu @plaympl @daburdantrakshak @tresemmeindia @lotus_herbals Catch it before TV on @vootselect

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस