Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: कविता कौशिक ने रुबीना दिलैक को कहा बदतमीज़, इस काम को लेकर दोनों के बीच हुआ झगड़ा

Bigg Boss 14 टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने हाल ही में बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है। कविता के आने से घर में एक अलग माहौल देखा जा रहा है अपनी कैप्टेंस के दौरान वो काफी सख़्त नज़र आ रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 11:56 AM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 01:43 PM (IST)
Bigg Boss 14: कविता कौशिक ने रुबीना दिलैक को कहा बदतमीज़, इस काम को लेकर दोनों के बीच हुआ झगड़ा
Photo Credit - Colors Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 14 : टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने हाल ही में बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है। आते ही उन्हें घर का कैप्टन भी चुन लिया गया है। कविता के आने से घर में एक अलग माहौल देखा जा रहा है, अपनी कैप्टेंस के दौरान वो काफी सख़्त नज़र आ रही हैं और सबसे अपने हिसाब से काम करवा रही हैं। अब तक कविता का सबसे ज्यादा झगड़ा शार्दुल पंडित (वाइल्ड कार्ड) के साथ हुआ है, लेकिन अब कविता और रुबीना के बीच भी अनबन होती नज़र आएगी। हालांकि कविता और रुबीना के बीच अभी तक अच्छी बातचीत थी, लेकिन कविता का अपनी शर्त के मुताबिक काम करवाना रुबीना को पसंद नहीं आएगा और वो उनका काम करने से मना कर देंगी। इस बात पर दोनों के बीच झगड़ा हो जाएगा।

loksabha election banner

आज के एपिसोड के सामने आए वीडियो में कविता, रुबीना से कहते हुए दिख रही हैं कि वो कैप्टन के लिए फल काट दें। कविता कहती हैं कि आपको (रुबीना) कैप्टन के लिए फ्रूट काटना पड़ेगा, लेकिन रुबीना ऐसा करने से इनकार कर देती हैं। रुबीना कहती हैं कि वो ये नहीं करेंगी क्योंकि कैप्टन के लिए फ्रूट काटना उनका कार्य नहीं है। इस बात पर कविता और उनके बीच बहस हो जाती है और कविता, रुबीना से कहती हैं ‘आप दूसरों को बोलती हैं कि वो बदतमीज़ी करते हैं आप क्या कर रही हैं’।

 

View this post on Instagram

Kuch fruits kaatne par captain @ikavitakaushik se bhid gayi hai @rubinadilaik! Kya hoga iska anjaam? Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Catch it before TV on @vootselect. @beingsalmankhan #BiggBoss #BiggBoss14 #BiggBoss2020 #BB14 @plaympl @daburdantrakshak @tresemmeindia @lotus_herbals

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

आपको बता दें कि रुबीना और कविता दोनों की टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हैं। कविता भले ही अभी घर में आई हों लेकिन उन्हें एक बिग बॉस के घर का मज़बूत दावेदार माना जा रहा है। वहीं रुबीना के बारे में बात करें तो रुबीना भी सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में से एक मानी जा रही हैं। रुबीना के गेम की सलमान ख़ान भी तारीफ कर चुके हैं कि वो अच्छा खेल रही हैं। रुबीना घर में न सिर्फ मस्ती मज़ाक करती हैं बल्कि वो अपने बात पर स्टैंड भी लेती हैं। कई वजहों से उन्हें बिग बॉस के घर की मज़बूत दावेदार माना जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.