Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: किसी ने फटकारा तो किसी ने तोड़ी दोस्ती...फिर भी पूरे सीज़न डटकर खड़ी रहीं रुबीना दिलैक, पढ़ें पूरी जर्नी

Bigg Boss 14 Winner Rubina Dilaik टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ‘बिग बॉस 14’ की फाइनलिस्ट बन चुकी हैं। रुबीना टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं। इस शो में आने से पहले वो कलर्स के ही एक प्रोग्राम ‘शक्ति’ में नज़र आती थीं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 19 Feb 2021 03:08 PM (IST)Updated: Mon, 22 Feb 2021 10:10 AM (IST)
Bigg Boss 14: किसी ने फटकारा तो किसी ने तोड़ी दोस्ती...फिर भी पूरे सीज़न डटकर खड़ी रहीं रुबीना दिलैक, पढ़ें पूरी जर्नी
Photo credit - Rubina Dilaik Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ‘बिग बॉस 14’ की विनर बन चुकी हैं। रुबीना टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं। इस शो में आने से पहले वो कलर्स के ही एक प्रोग्राम ‘शक्ति’ में नज़र आती थीं। ‘शक्ति’ ने रुबीना को वो शोहरत दिलाई कि लोग उन्हें उनके असली नाम से कम बल्कि ‘शक्ति’ के नाम से ज्यादा पहचानते थे। लेकिन ‘बिग बॉस 14’ में आने के बाद लोगों को रुबीना का असली अस्तित्व देखने को मिला। कुछ लोगों ने रुबीना के व्यवहार की आलोचना की तो कुछ ने उन्हें जमकर सपोर्ट किया, लेकिन इन सबके बावजूद रुबीना डटकर खड़ी रहीं और बिग बॉस की विजेता बनीं। चलिए हम आपको रिवाइंड करवाते हैं बिग बॉस की पूरी जर्नी।

loksabha election banner

पति अभिनव शुक्ला के साथ एंट्री : रुबीना इस शो में अकेले नहीं आई थीं, बल्कि उन्होंने अपने पति और एक्टर अभिनव शुक्ला के साथ बिग बॉस में एंट्री की थी। अभिनव फिनाले से कुछ वक्त पहले ही आउट हो गए, जब्कि रुबीना ने टॉप 5 फाइनलिस्ट में अपनी जगह बना ली।

तलाक पर खुलासा : शो में दर्शकों को रुबीना और अभिनव की काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग देखने को मिली। हालांकि दोनों को एक ही सीज़न में आने को लेकर कई बार काफी कुछ सुनना भी पड़ा, लेकिन रुबीना ने हमेशा बिना डरे खुलकर अपना पक्ष रखा। पर इस लविंग कपल के फैंस को उस वक्त धक्का लगा जब एक टास्क के दौरान एक्ट्रेस ने ये खुलासा किया कि अगर वो लोग इस शो में नहीं आते तो अब तक उनका तलाक हो चुका होता। दोनों के रिश्ते की ये सच्चाई सुनकर हर कोई हैरान रह गया। कुछ लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया तो कुछ ने उन्हें हिम्मत दी। पर शो खत्म होने तक दोनों के बीच इतनी अच्छी बॉन्डिंग हो गई कि दोनों ने ये कह दिया कि अब वो अलग नहीं होंगे।

‘दोस्त’ जैस्मिन से तकरार: पति अभिनव के बाद अगर रुबीना की इस घर में किसी से मज़बूत दोस्ती हुई थी वो थी जैस्मिन भसीन। लेकिन एक टास्क ने दोनों के बीच सबकुछ बदलकर रख दिया। ‘पंचायत’ टास्क के दौरान दोनों में इतनी ज़ोरदार लड़ाई हुई कि दोनों की दोस्ती ही टूट गई। हालांकि झगड़े के बाद भी रुबीना ने कई बार जैस्मिन को सपोर्ट किया, लेकिन दोनों के बीच आई ये दरार शो के अंत तक नहीं भर पाई।

राहुल वैद्य से दुश्मनी : इस शो में रिश्ते बदलना आम बात है। दोस्ती, दुश्मनी, प्यार, तकरार सब कुछ पूरे सीज़न में चलता रहता है। लेकिन हर सीज़न में दो लोग ‘दुश्मन’ के नाम से मशहूर हो जाते हैं। इस सीज़न में वो दो लोग थे राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक। राहुल और रुबीना के बीच शो की शुरुआत से ही झगड़े देखने को मिले। न राहुल ने रुबीना को कभी पसंद किया, ना रुबीना ने कभी राहुल को। दोनों एक दूसरे को एक आंख नहीं सुहाते थे।

विनर की सबसे मज़बूत दावेदार : पूरे सीज़न में रुबीना ने तमाम उतार चढ़ाव देखे, सलमान की ज़ोरदार फटकार से लेकर जैस्मिन से दोस्ती टूटने तक....कभी-कभी तो पूरा घर रुबीना के खिलाफ खड़ा हो जाता था। लेकिन रुबीना ने हर मुश्किल का खुलकर सामना किया और शो के अंत तक नहीं टूटी। शायद यही वजह है कि रुबीना को ‘बिग बॉस 14’ के विनर का सबसे मज़बूत दावेदार माना जा रहा है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.