Move to Jagran APP

Bigg Boss 14 की सबसे ‘बदतमीज़’ कंटेस्टेंट निक्की तंबोली कैसे बनीं फाइनलिस्ट, पढ़ें एक्ट्रेस का पूरा सफर

तेलुगू और तमिल फिल्मों में नज़र आ चुकीं एक्ट्रेस निक्की तंबोली को ‘बिग बॉस 14’ में आने से पहले आप शायद ही पहचानते होंगे। हालांकि निक्की का करियर अभी बहुत ज्यादा लंबा हुआ भी नहीं है। निक्की साल 2019 में तीन फिल्मों में नज़र आई हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 19 Feb 2021 04:40 PM (IST)Updated: Sun, 21 Feb 2021 11:58 AM (IST)
Bigg Boss 14 की सबसे ‘बदतमीज़’ कंटेस्टेंट निक्की तंबोली कैसे बनीं फाइनलिस्ट, पढ़ें एक्ट्रेस का पूरा सफर
Photo credit - Nikki Tamboli Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। तेलुगू और तमिल फिल्मों में नज़र आ चुकीं एक्ट्रेस निक्की तंबोली को ‘बिग बॉस 14’ में आने से पहले आप शायद ही पहचानते होंगे। हालांकि निक्की का करियर अभी बहुत ज्यादा लंबा हुआ भी नहीं है। निक्की साल 2019 में तीन फिल्मों में नज़र आई हैं। दो तेलुगू फिल्म Thipparaa Meesam और Chikati Gadilo Chithakotudu और एक तमिल फिल्म ‘कंचना 3’, लेकिन एक्ट्रेस को पहचान मिली टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ से।

loksabha election banner

बिग बॉस में दर्शकों ने निक्की का हर रंग देखा है शायद इसलिए वो बिग बॉस के घर से बाहर जाकर भी वापस लौटीं और आज सीज़न की टॉप 5 फाइनलिस्ट में से एक हैं। शो खत्म होने से पहले आज हम आपको बताते हैं निक्की की पूरी जर्नी के बारे में। क्यों निक्की को कहा जाता है बिग बॉस 14 की सबसे ‘बदतमीज़’ लड़की।

मस्तमौल निक्की तंबोली : निक्की ने जब शो में एंट्री की थी तब वो काफी मस्ती रहती हैं। निक्की सबके साथ मस्ती करती थीं और खुश रहती थीं। शुरुआत में लोग निक्की को काफी पसंद करते थे, हर कोई उनकी तारीफ करता था। घर में आने वाले स्टार्स से लेकर वोटर्स तक ने कई बार ये कहा है कि वो पहले वाली निक्की को बहुत मिस करते हैं।

मास्क पैंट में छुपाने पर लगी फटकार: शो की शुरुआत में निक्की और राहुल के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी, लेकिन बाद में दोनों के बीच दूरी आ गई। एक टास्क के दौरान निक्की और राहुल आमने-सामने आ गए और एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया। निक्की ने टास्क के दौरान मास्क अपनी पैंट में छुपा लिया था। जिस वजह से उन्हें सलमान ख़ान ने भी बहुत डांटा था, और राहुल की तारीफ की थी कि उन्होंने निक्की के साथ कोई बदतमीज़ी नहीं की।

जान कुमार शानू के साथ ‘लव’ एंगल: निक्की और जानू की दोस्ती भी पूरे सीज़न में चर्चा का विषय बनी रही। जान कुमार ने शो में अपनी फीलिंग्स का खुलकर इज़हार किया था कि वो निक्की को पंसद करते हैं। दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती भी हो गई थी। इस वजह से निक्की को काफी छेड़ा भी जाता था। हालांकि निक्की ने हमेशा जान को सिर्फ अपना अच्छा दोस्त कहा।

कम वोट पाकर हुईं एविक्ट: निक्की बीच में एक बार कम वोट पाने की वजह से एविक्ट भी हो गई थीं। हालांकि कुछ दिन बाद ही उनकी दोबारा वापसी हो गई। लेकिन जब निक्की वापस आईं तो उनकी हरकतों से हर कोई नाराज़ दिखा। निक्की की कुछ बदतमीज़ियां दर्शकों को, सलमान ख़ान और घरवालों को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं हुईं। जिस वजह से उन्हें कई वीकेंड का वार पर डांट भी पड़ी।

मिला शो की सबसे बदतमीज़ लड़की टैग : सलमान ख़ान ने निक्की को कई बार समझाने की कोशिश की लेकिन, निक्की की हरकतें कंट्रोल नहीं हुईं इस वजह से उन्हें शो की सबसे बदतमीज़ लड़की का टैग दे दिया गया।

रुबीना से दोस्ती और बन गईं फाइनलिस्ट: निक्की जब वापस लौटकर आईं तो उनकी रुबीना दिलैक से अच्छी दोस्ती हो गई। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती गहरी हो गई और आगे के पूरे सीज़न में दोनों ने एक दूसरे को खूब सपोर्ट किया। बल्कि रुबीना की वजह से ही निक्की ‘बिग बॉस 14’ की फाइनलिस्ट बनी हैं। एक टास्क के दौरान निक्की हार गई थीं, और रुबीना जीती थीं। लेकिन रुबीना पूरे सीज़न के लिए नॉमिनेट थीं, इस वजह से बिग बॉस ने उन्हें चांस दिया कि वो अपने अलावा किसी और का नाम फाइनलिस्ट के लिए दे सकती हैं। ऐसे में रुबीना ने निक्की का नाम दिया और इस तरह निक्की शो की पहली फाइनलिस्ट बन गई थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.