Move to Jagran APP

Bigg Boss 14 Finale Voting: आज दोपहर इतने बजे तक ही खुली हैं वोटिंग लाइन, इन दो तरीकों से कर सकते हैं अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट

मेकर्स के बिग बॉस 14 फिनाले के डेट के ऐलान के बाद से ही फैंस में इसको लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है। फैंस ने सोशल मीडिया पर काउंटडाउन भी शुरू कर दिया है। बिग बॉस के फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जीतने के लिए वोटिंग कर रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 20 Feb 2021 12:22 PM (IST)Updated: Sun, 21 Feb 2021 09:32 AM (IST)
Bigg Boss 14 Finale Voting: आज दोपहर इतने बजे तक ही खुली हैं वोटिंग लाइन, इन दो तरीकों से कर सकते हैं अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट
Bigg Boss 14 Finale Voting Know How To Vote Your Favorite Bigg Boss 14 Contestants In Finale

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 14: 'बिग बॉस' के 14वें सीजन के शानदार सफर का अंत होने वाला है। शो का फिनाले वीक चल रहा है। आज रात से ही 'बिग बॉस 14' का ग्रैंड फिनाले शुरू होगा। हर बार की तरह ही इस बार का सीजन भी ऑडियंस का मनोरंजन करने में कामयाब रहा है। शुरू में भले ही शो थोड़ा फीका सा नजर आया, लेकिन जैसे ही घर में सीनियर्स ने एंट्री मारी इसने गजब की रफ्तार पकड़ी। बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले आज है। इस सीजन का ताज किसके सिर चढ़ेगा ये जानने को लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  

loksabha election banner

मेकर्स के 'बिग बॉस 14' फिनाले के डेट के ऐलान के बाद से ही फैंस में इसको लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है। फैंस ने सोशल मीडिया पर काउंटडाउन भी शुरू कर दिया है। बिग बॉस के फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जीतने के लिए वोटिंग कर रहे हैं। वहीं अगर आप भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट कर जिताना चाहत हैं लेकिन वोट कैसे  करते हैं ये नहीं तो हम आपको बताते हैं। यहां हम आपको वोट करने का तरीका और अन्य जरूरी जानकारी बताने जा रहे हैं।  

ये 5 कंटेस्टेंट पहुंचे फिनाले में 

'बिग बॉस 14' का लंब सफर तय करने के बाद अब सिर्फ 5 कंटेस्टेंट ही फिनाले में अपनी जगह बना पाए हैं। इन फाइनलिस्ट में रुबीना दिलाइक, राहुल वैद्य, अली गोनी, निक्की तम्बोली और राखी सावंत का नाम शामिल हैं। इन पांच कंटेस्टेंट्स ने फिनाले में अपनी जगह बना ली है। इन सबके बीच अब जीत को लेकर तगड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा।  

इन दो तरीकों से कर सकते हैं अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट 

1. Voot App / Website

टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14 के फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को वूट एप या वेबसाइट के जरिए वोट कर सकते हैं। बस इसके लिए आपको अपने मोबाइल पर वूट एप डाउनलोड करना होगा। आप प्ले स्टोर के जरिए वूट एप डाउनलोड कर सकते हैं। वहीं अगर आप ने इसमें साइनइन नहीं किया हुआ है, तो इसमें फेसबुक या गूगल अकाउंट से लोगइन करें और इन निर्देशों पालन करें। बता दें कि सबसे पहले 'बिग बॉस 14' के बैनर पर आपको क्लिक करना होगा। ​इसके बाद आप 'फन जोनः वोट, प्ले एंड विन' पर जाएं और वोट नाउ के ऑप्शन पर क्लिक करें। बस फिर आपको अपने स्क्रीन पर ही फानलिस्ट कंटेस्टेंट्स के नाम दिखाई देंगे। बस फिर क्या आप अपने फेवरेट कंटेस्टेंट पर क्लिक करें और इसके बाद सबमिट बटन पर क्लिक करें। सेम इसी तरीके से आप वूट की वेबसाइट पर जाकर भी वोट कर सकते हैं। 

2. MY Jio App  

माई जियो एप के जरिए भी आप इसकी वोटिंग कर सकते हैं। इसके लिए आपको पास जियो का सिम होना जरूरी है। आप एप खोलने के बाद आप जियो इंगेज और इसके बाद बिग बॉस पर क्लिक करेंगे। फिर  वोटिंग ऑप्शन पर क्लिक करेंगे और अपने पसंदीदा कटेंस्टेंट पर क्लिक कर सबमिट करेंगे।  

आपको बात दें कि 'बिग बॉस 14' का ग्रैंड फिनाले कल यानी रविवार 21 फरवरी की रात 9 बजे होगा। फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स के लिए वोटिंग लाइन रविवार दोपहर 12 बजे तक खुली रहेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.