नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ में आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़ा देखने को मिलता रहता है। ये ‘बिग बॉस हाउस’ की सबसे आम बात है। अब आज एजाज़ ख़ान और रूबीना दिलैक के बीच ज़ोरदार बहस होती दिखेगी। बहस होते-होते कुछ ऐसा होगा कि एजाज़ा खान रुबीना उनकी अनुमति के बिना हाथ लगा देंगे जो बात रुबीना को बिल्कुल पसंद नहीं आएगी और वो इस बात पर रुबीना को चेतावनी दे डालेंगी।

कलर्स ने आज के एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है जिसमें कंटेस्टेंट खाने को लेकर रुबीना से कुछ नोंकझोक करते नज़र आ रहे हैं। रुबीना सबको समझा रही हैं कि उन्होंने खाने को लेकर सबके बारे में सोचकर कहा ताकी सबके पेट खराब न हो जाएं। इस पर एजाज़ खान उन्हें तीखे जवाब देते हुए दिख रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि रुबीना और एजाज़ की बहस बढ़ते-बढ़ते इतनी बढ़ जाती है कि रुबीना हाथ दिखाकर एजाज़ को ‘अब बस’ का इशारा करती हैं। तभी एजाज़ सामने से आते हैं और उनके हाथ पर ताली मार देते हैं। इस बात से रुबीना बुरी तरह चिढ़ जाती हैं और गुस्से में कहती हैं कि ‘मेरी परमीशन के बिना मुझे दोबारा कभी टच मत करना’ । इसके बाद दोनों के बीच में अभिनव शुक्ला आ जाते हैं और कहते हैं ‘मेरी पत्नी के करीब मत आना... फिज़िकल टच कर के बात मत करना’।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021