Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: शो से निकलते ही एजाज ने किया फिर अपने प्यार का इजहार, पुनिया के लिए बताई अपनी 'पवित्र' फीलिंग

अभिनेता एजाज खान अब टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 का हिस्सा नहीं है। वह इस शो में 100 से ज्यादा दिन रहे थे। इस दौरान एजाज खान ने अपने खेल और रणनीति से खूब सु्र्खियां बटोरी थीं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 03:39 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 03:51 PM (IST)
Bigg Boss 14: शो से निकलते ही एजाज ने किया फिर अपने प्यार का इजहार, पुनिया के लिए बताई अपनी 'पवित्र' फीलिंग
जाज खान और पवित्रा पुनिया , Instagram : pavitrapunia_

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता एजाज खान अब टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 का हिस्सा नहीं है। वह इस शो में 100 से ज्यादा दिन रहे थे। इस दौरान एजाज खान ने अपने खेल और रणनीति से खूब सु्र्खियां बटोरी थीं। इतना ही नहीं उन्होंने सलमान खान के इस शो में अपनी मोहब्बत को भी हासिल कर लिया है। जी हां, हम बात कर रहे है टीवी अभिनेत्री पवित्रा पुनिया की।

loksabha election banner

शो के अंदर एजाज खान और पवित्रा पुनिया के बीच लड़ाई-झगड़े के अलावा मोहब्बत भी देखने को मिली। शो में रहते हुए पवित्रा पुनिया ने एजाज से अपने प्यार का इजहार भी किया था। वहीं एजाज ने भी उनके प्यार को स्वीकार कर लिया है। अब शो से निकलने के बाद एजाज खान ने पवित्रा पुनिया के साथ अपने रिश्ते को लेकर प्रतिक्रिया दी है। एजाज खान ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू दिया है।

इस इंटरव्यू में उन्होंने बिग बॉस 14 में अपने पूरे सफर को लेकर लंबी बातचीत की। इस दौरान एजाज खान ने पवित्रा पुनिया के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा, 'किसी इंसान को जांचने के लिए बिग बॉस का घर सबसे सही है। इस घर में आकर कोई फर्जी नहीं रह सकता है। पवित्रा पुनिया की मजबूत लड़की वाली इमेज पूरी तरह से टूट चुकी है, और मुझे पता है कि उनके दिल में एक सॉफ्ट कॉर्नर है। मेरे अनुसार वह सबसे केयरिंग लड़की हैं, जिन्हें मैं जानता हूं। वह जिस तरह से ध्यान रखती है, साफ-सफाई करती है अपना समझकर, उसका कोई जवाब नहीं है। वह मेरे लिए खाना भी बनाती थी।'

एजाज खान ने आगे कहा, 'बिग बॉस के घर से निकलने के बाद मेरी चौथी फोन कॉल उसके पास थी। अपने पिता से दूर होने के बाद मैंने सबसे लंबा समय उसी के साथ बिताया है। हम मिलकर कई सारी बातें करने वाले हैं, न केवल पिछली बातें बल्कि इस बारे में भी कि हम दोनों एक-दूसरे को लेकर क्या सोचते हैं। हम दोनों बच्चे नहीं हैं और न ही हम डेटिंग गेम खेल रहे हैं।'

अपनी बात को खत्म करते हुए एजाज खान कहते हैं, 'हमारे दिल कई बार टूट चुके हैं और हम चीजों को समझते हैं। जो लोग कहते हैं कि पवित्रा पुनिया फर्जी है, असल में वह लोग खुद फर्जी हैं। जब में पवित्रा से मिला तो उसके भाई से भी मिला। वह बहुत प्यारा है। मैंने अपने भाई से भी मुलाकात की। मैं पवित्रा से प्यार करता हूं। मेरा इरादा ईमानदार, शुद्ध और पवित्र है।' इसके अलाला एजाज खान ने बिग बॉस 14 को लेकर भी ढेर सारी बातें कीं। साथ ही वहां बिताए हर को पल को भी याद किया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.