नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14' कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इस दिनों अपने गेम को लेकर काफी चर्चा में हैं। बिग बॉस के घर में अपनी जहग बनाने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। वहीं घर में आए दिन उनका किसी न किसी कंटेस्टेंट संग झगड़े का वीडियो सामने आ रहा है। वहीं रुबीना दिलैक इस शो में अपने पित अभिनव शुक्ला के साथ पहुंची हैं। वहीं रुबीना अचानक ही अपनी एक तस्वीर को लेकर सुर्खियों में आ गईं हैं। उनकी ये तस्वीर आज की नहीं बल्कि पुरानी है। इस तस्वीर में उनके ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर पहचान पाना हर किसी के लिए काफी मुश्किल है। वहीं इस फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

रुबीना दिलैक की वायरल हो रही फोटो साल 2006 में मिस शिमला का ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतने और फिर 2008 में मिस नॉर्थ इंडिया बनने के दौरान की है। रुबीना की इस तस्वीर को यूजर इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं। वहीं इसमें उनके हैरान करने वाले ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है। तब की और अब की रुबीना में जमीन आसमान का अंतर है। वहीं सोशल मीडिया पर फैंस उनकी पुरानी तस्वीरों की तुलना नए अवतार से कर रहे हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीर उनके फैंस को लगातार हैरानी में डाल रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रुबीना दिलैक की तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा,  ‘मिस नॉर्थ इंडिया ‘क्या मजाक था ये'। वहीं अन्य यूजर्स ने भी रुबीना की फोटोज पर कमेंट करते हुए हैरानी जाहिर की है। एक्ट्रेस के फैन उनके इस बदले अवतार पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। 

आपको बता दें कि रुबीना दिलैक टीवी शो ‘छोटी बहू' और  'शक्ति- अस्तित्व के अहसास की' जैसे फेमस सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। वही रुबीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट और हॉट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वहीं रुबीना अपने पति के अभिनव शुक्ला के साथ वेकेशन भी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।  

 

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप