Move to Jagran APP

Bigg Boss 14 : रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट रूबीना दिलैक, बिकिनी तस्वीरों के चलते रहती हैं चर्चा में

आपको बात दें कि रुबीना और अभिनव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। रुबीना पति संग अपनी हॉट तस्वीरें सोशल​ मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं रुबीना दिलैक का इंस्टाग्राम आकउंट उनकी बिकिनी की तस्वीरों से भरा पड़ा है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 05 Dec 2020 03:00 PM (IST)Updated: Sat, 05 Dec 2020 03:00 PM (IST)
Bigg Boss 14 :  रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट रूबीना दिलैक, बिकिनी तस्वीरों के चलते रहती हैं चर्चा में
Bigg Boss 14 Contestants Rubina Dilaik Is Very Bold In Real Life Know All About Actress Personal Life Professional Life

नई दिल्लीए जेएनएन। 'बिग बॉस 14' का फिनाले जैसे-जैसे नजदीक आता है इसे लेकर फैंस में उत्सुकता कई गुना बढ़ती जा रही है। फैंस जानने के लिए काफी उतावले हैं कि कौन होगा इस सीजन का विनर। शो में अब 6 कंटेस्टेंट ही बचें हैं। वहीं शो में इन वक्त सबसे ज्यादा चर्चा में बनीं हैं टीवी सीरियल 'छोटी बहू' से लेकर 'किन्नर बहू' तक रोल निभा चुकी रुबीना दिलैक। वह रुबीना टीवी जगत की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं। रूबीना शो में अपने शानदार गेम के चलेत काफी चर्चा में हैं।

loksabha election banner

वहीं उन्हें सबसे ज्यादा पहचान टीवी के हिट सीरियल 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' से मिली। रुबीना 'बिग बॉस 14' में अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ पहुंची हैं। आपको बता दें कि ​टीवी में संस्कारी दिखने वाली ये बहू रियल लाइफ में बेहद हॉट हैं। रुबीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वहीं रूबीना और उनके पति के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। तो चलिए जानते हैं उनके बारे में कई खास बातें...

 

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

'बिग बॅास' कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक अपनी प्रोफेशनल लाइफ की तरह निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। खासकर वह अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण वह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। रुबीना ने 21 जून, 2018 में शिमला में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ शादी की है। दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। दोनों ने एक दूसरे को 5 सालों तक डेट किया था।  इसके बाद ही दोनों ने शादी करने का फैसला लिया है। रुबीना दिलैक ने अपनी शादी शिमला में पहाड़ी रीति.रिवाज से की थी।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

 

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

आपको बात दें कि रुबीना और अभिनव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। रुबीना पति संग अपनी हॉट तस्वीरें सोशल​ मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं रुबीना दिलैक का इंस्टाग्राम आकउंट उनकी बिकिनी की तस्वीरों से भरा पड़ा है। उनकी इन हॉट तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते हैं। देखते ही देखते रुबीना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। उनकी तस्वीरों पर फैंस ढेरों कमेंट्स भी करते हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रूबीना दिलैक ने हाल ही में 'बिग बॉस' के घर में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया था। रुबीना ने बताया था कि उनके जीवन में एक वक्त ऐसा आया था जब उनकी शादी काफी खतरे में थी। बात इतनी बिगड़ गई थी कि  दोनों ने तलाक लेने तक का फैसला कर लिया था। हालांकि बाद में दोनों के रिश्ते पहले जैसे ही ठीक हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.