Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला पर निकला एजाज़ ख़ान का गुस्सा, सिड की भी कर दी बोलती बंद, देखें वीडियो

बिग बॉस 14 को शुरू हुए अभी तीन ही दिन हुए हैं और घर में झग़डों की शुरुआत हो चुकी है। कल के एपिसोड में रूबीन और जैस्मीन भसीन के बीच तू तू-मैं मैं होती दिखी तो आज गौहर ख़ान सिद्धार्थ शुक्ला और एजाज़ खान के बीच झगड़ा होगा।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 06 Oct 2020 02:18 PM (IST)Updated: Tue, 06 Oct 2020 02:23 PM (IST)
Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला पर निकला एजाज़ ख़ान का गुस्सा, सिड की भी कर दी बोलती बंद, देखें वीडियो
Photo Credit- Viral Bhayani Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 14' को शुरू हुए अभी तीन ही दिन हुए हैं और घर में झग़डों की शुरुआत हो चुकी है। कल यानी 5 अक्टूबर के एपिसोड में रूबीन और जैस्मीन भसीन के बीच तू तू-मैं मैं होती दिखी तो आज गौहर ख़ान, सिद्धार्थ शुक्ला और एजाज़ खान के बीच झगड़ा होगा। गौहर और सिड के बीच बिग बॉस प्रीमियर के दौरान से ही थोड़ी तनातनी नज़र आ रही है, लेकिन आज दोनों के बीच खुलकर झगड़ा होगा। वहीं तीन दिन से एक दम शांत नज़र आ रहे एजाज़ ख़ान भी आज सिद्धार्थ पर बरसते नज़र आएंगे।

loksabha election banner

आज के एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें एजाज़ और सिद्धार्थ के बीच ज्वैलिरी वाली टास्क को लेकर झगड़ा होता दिख रहा है। एजाज़, सिड से कह रहे हैं कि उनकी वजह से पूरा टास्क खराब हो गया। वहीं सिड भी अपना सफाई पेश करते दिख रहे हैं। वीडियो में एजाज़ काफी गुस्से में नज़र आ रहे हैं। देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

Anger management #eijazkhan #sidharthshukla 🔥 #BB14 #BiggBoss2020 #BiggBoss14 #BB14update #viralbhayani 📽 @colorstv

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

भिड़ेंगे गौहर और सिद्धार्थ : इसी टास्क के दौरान गौहर और सिड के बीच भी झगड़ा होता दिखेगा बिग बॉस के फैन पेज पर एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें सिद्धार्थ, गौहर पर आरोप लगा रहे हैं कि उन्होंने जल्दबाज़ी में गलत फैसला लिया। इस पर गौहर भी उनसे भिड़ती नज़र आ रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि गौहर कह रही है कि ये टास्क क्वीन को इम्प्रेस करने का है। इस पर सिद्धार्थ उनपर चिल्लाकर कहते हैं कि इन लोगों ने इम्प्रेस किया नहीं उससे पहले ही आपने उन्हें ज्वैलिरी दे दी। इसके बाद सिद्धार्थ गुस्से में गौहर से कहते हैं कि आपको ख़ैरात में ज्वैलिरी नहीं मिल रही है। इस पर गौहर भी गुस्सा हो जाती हैं और दोनों के बीच जमकर बहसबाज़ी होती है। देखें वीडियो।

ये भी देखें : यह भी देखें: Bigg Boss 14: Punjab का जीजा बोलने पर Sara Gurpal से नाराज हुये सिद्धार्थ शुक्ला

 

View this post on Instagram

watch tonight first task. #biggboss14 #biggboss13 #biggboss #biggboss14latest #biggboss14news_ #biggboss12 #sidharthshukla #asimriaz #shehnaazgill #gauharkhan #hinakhan #salmankhan #biggbossupdates #bb14 #punjabi #delhi #india #maharashtra #biggbosstelugu4 #biggbosskannada #biggbossfunny #biggbossmemes #shehzadeol #bb #biggbossofficial

A post shared by BIGGBOSS14👁 (@biggboss14latest) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.