Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: पत्नी रुबीना को बचाने के लिए क्या अभिनव शुक्ला दे पाएंगे ये कुर्बानी?

बिग बॉस के घर में कब कौन सा ट्विटस्ट आ जाए ये कोई नहीं जनता ख़ुद बिग बॉस के अलावा। ये बिग बॉस का घर है यहां कंटेस्टेंट जीती हुई बाज़ी भी हार जाते हैं और हारी हुई भी जीत जाते।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2020 12:07 PM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2020 12:07 PM (IST)
Bigg Boss 14: पत्नी रुबीना को बचाने के लिए क्या अभिनव शुक्ला दे पाएंगे ये कुर्बानी?
Photo Credit- Abhinav/Rubina- Colors Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के घर में कब कौन सा ट्विटस्ट आ जाए ये कोई नहीं जनता, ख़ुद बिग बॉस के अलावा। ये बिग बॉस का घर है यहां कंटेस्टेंट जीती हुई बाज़ी भी हार जाते हैं, और हारी हुई भी जीत जाते। ऐसा ही कुछ होगा ‘बिग बॉस 14’ में आज यानी 7 अक्टूबर के एपिसोड में घर में,जब पत्नी रुबीना दिलैक को बचाने के लिए अभिनव शुक्ला को एक बड़ी कुर्बानी देनी होगी।

loksabha election banner

आज के एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें बिग बॉस अभिनव को एक ऐसा विकल्प दे रहे हैं जिससे रुबीना तो बच जाएंगी, लेकिन अभिनव ख़ुद खतरे में आ जाएंगे। दरअसल, मंगलवार के एपिसोड में बिग बॉस ने एक टास्क दिया जिसका नाम था ‘ज्वैल थीफ’। इस टास्क में गौहर ख़ान और हिना ख़ान को रानी बनाया गया था और सिद्धार्थ को चोरों का राजा। सिद्धार्थ की टीम को रानी के पास रखी ज्वैलिरी को चुराना है और रानियों के पास खड़े गार्ड्स और लड़कों को ऐसा होने रोकना है। अंत में जिसके पास ज्यादा ज्वैलिरी होंगी वो सेफ हो जाएगा।

अब आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभिनव शुक्ला इस टास्क में सेफ हो गए हैं, लेकिन बिग बॉस उनके सामने एक असमंजस वाली स्थिति खड़ी करेंगे। प्रोमों में दिख रहा है कि बिग बॉस अभिनव को कहेंगे कि ‘अगर अभिनव चाहें तो नॉमिनेशन से मिली इम्यूनिटी के बदले वो अपनी पत्नी रुबीन को घर के अंदर फ्रेशर के तौर पर प्रवेश करवा सकते हैं। बिग बॉस का ये विकल्प सुनकर रूबीना और अभिनव दोनों ही भावुक हो जाते हैं। अब देखना होगा कि क्या बिग बॉस जीतने के इरादे से आए अभिनव अपनी इम्यूनिटी देकर पत्नी को घर एंट्री करवाएंगे, या अपनी इम्यूनिटी बचाएंगे। वीडियो में दोनों भावुक भी नज़र आ रहे हैं। देखें वीडियो।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@rubinadilaik ke liye kya karenge @ashukla09 apni hard-earned immunity sacrifice? 😯 Watch it tonight on #BiggBoss14 at 10:30 PM. Catch it before TV on @vootselect. @beingsalmankhan #BB14 #BiggBoss #BiggBoss2020 @plaympl @daburdantrakshak @tresemmeindia @lotus_herbals

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.