Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: अली गोनी को लेकर सोनाली फोगाट ने फिर दी प्रतिक्रिया, कहा- उनसे प्यार करना मेरी निजी पसंद नहीं हो सकती?

भाजपा नेता सोनाली फोगाट बीते दिनों सलमान खान के चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने की वजह से चर्चा में थीं। उन्होंने शो के अंदर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली थी।

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 16 Feb 2021 03:13 PM (IST)Updated: Tue, 16 Feb 2021 03:13 PM (IST)
Bigg Boss 14: अली गोनी को लेकर सोनाली फोगाट ने फिर दी प्रतिक्रिया, कहा- उनसे प्यार करना मेरी निजी पसंद नहीं हो सकती?
सोनाली फोगाट और अली गोनी, Instagram : sonali_phogat_official/ alygoni

नई दिल्ली, जेएनएन। भाजपा नेता सोनाली फोगाट बीते दिनों सलमान खान के चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने की वजह से चर्चा में थीं। उन्होंने शो के अंदर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली थी। इस दौरान उन्होंने अपने खेल और रणनीति के अलावा अपने एक बयान की वजह से भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

loksabha election banner

सोनाली फोगाट बिग बॉस 14 के एक एपिसोड में अपने सहयोगी कंटेस्टेंट अली गोनी के बारे में अपनी दिल की बात बताने की वजह से चर्चा में थीं। उन्होंने अली गोनी से अपने प्यार का इजहार किया था। उनके इस बयान ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। शो से बाहर आने के बाद भी सोनाली फोगाट कई बार अली गोने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे चुकी हैं। अब एक बार फिर से उन्होंने अली गोनी के साथ अपने रिश्ते और फीलिंग को लेकर बड़ी बात बोली है।

सोनाली फोगाट ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू दिया। इस दौरान उन्होंने बिग बॉस 14 को लेकर ढेर सारी बातें कीं। सोनाली फोगाट ने अब कहा है कि वह अली गोनी से प्यार नहीं करती हैं और उनके बारे में किसी भी तरह से नहीं सोचती हैं। उन्होंने कहा, 'मेरे और अली के बीच उम्र का अंतर बिल्कुल वैसा ही है जैसे एजाज खान और पवित्रा पुनिया के बीच, बस यहां मैं बड़ी हूं और वहां एजाज जी। तो उनका रिश्ता प्यारा और मेरा गलता क्या? निक जोनस से शादी करने के लिए प्रियंका चोपड़ा ट्रोल नहीं करते हैं, और न ही सुष्मिता सेन को रोहन शॉल को डेट करने के लिए ट्रोल किया जाता है। इसके अलावा, मैंने कभी नहीं कहा कि मुझे अली से प्यार है, यह सिर्फ एक मोह था। मैं उनके बारे में भी ऐसा नहीं सोच सकती। मैं एक अभिनेता और एक व्यक्ति के रूप में उन्हें पसंद करती हूं'।

सोनाली फोगाट ने आगे कहा, 'जब घर में मेरा कोई दोस्त नहीं था, तो अली ने मेरा ख्याल रखा और मुझे यह पसंद आया। तब अच्छा लगा। मैं एक बहुत ही सीधी इंसान हूं, मुझे अपने शब्दों को छोटा करने में विश्वास नहीं है। मैं तो हरियाणा की शेरनी हूं, किसी से नहीं डरती। मैंने वही कहा जो मैंने महसूस किया। चलो अगर मैं अली से प्यार भी करती हूं तो, क्या यह मेरी निजी पसंद नहीं हो सकती है? वैसे भी, मैं बस सभी को यह बताना चाहता हूं कि मैं उससे प्यार नहीं करती। मैं जैस्मीन भसीन को ज्यादा प्यार करती हूं, मैंने उसके साथ (टशन-ए-इश्क में) पहले भी काम किया है। वह एक प्यारी है, मैं उसके साथ ऐसा कभी नहीं करूंगी। मैं तो यह सोच भी नहीं करती।'

इसके अलावा सोनाली फोगाट ने बिग बॉस 14 को लेकर और भी ढेर सारी बातें की हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस 14 में वाइल्ड कार्ड से एंट्री करने वाली सोनाली फोगाट शो में 33 दिन रहीं। वह बिंदास अंदाज में रियलिटी शो में अपने 33 दिन के सफर को साझा करती हैं। शो के दौरान अली गोनी को प्रपोज कर बुरी तरह ट्रोल हुईं सोनाली ने कहा कि गोनी ने उन्हें डेट पर जाने का प्रस्ताव दिया था, लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया। वह किसी भी सूरत में लक्ष्मण रेखा नहीं लाघेंगी। अली उन्हें ऐसे ही अच्छे लगते हैं जैसे धर्मेंद्र पाजी। वह दोस्त से ज्यादा कुछ नहीं हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.