नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में इन दिनों भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता सोनाली फोगाट के काफी चर्चे हो रहे हैं। इसके पीछे कई वजह हैं। हाल ही में सोनाली की निक्की तंबोली से खाने को लेकर ज़ोरदार लड़ाई हुई थी जिसके बाद सोनाली ने निक्की के बेड पर खाना फेंक दिया था। इस वजह से घर में लोगों ने निक्की की काफी आलोचना की थी और बाहर भी लोगों ने उनके लिए काफी नाराज़गी ज़ाहिर की थी।

वहीं अब सोनाली के इश्क को लेकर चर्चे हो रहे हैं। दरअसल, हाल ही में सोनाली फोगाट ने अर्शी ख़ान के सामने इस बात इज़हार कर दिया था कि वो अली गोनी को पसंद करती हैं और बात अर्शी ने सीधे अली को जाकर बता दी थी। जिसके बाद सोनाली और अर्शी के बीच एक डिसक्शन भी हुआ था कि ‘उन्हें (अर्शी) ऐसा नहीं करना चाहिए था। हालांकि अली को पता चलने के बाद अली ने ख़ुद सोनाली से इस बारे में बात कर ली थी और कहा था कि फीलिंग तो किसी के लिए आ सकती हैं और इसे बहुत लाइटली लिया था।

ख़ैर अली ने तो ये बात बहुत लाइटली ली, लेकिन दर्शकों को सोनाली फोगाट का प्यार कनफेस करना बिल्कुल लाइटली नहीं लगा और उन्होंने सोनाली फोगाट को ट्रोल कर दिया। सोशल मीडिया पर लोगों ने सोनाली फोगाट का जमकर मज़ाक उड़ाया। दर्शकों के साथ-साथ टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी ने भी ट्वीट कर सोनाली फोगाट के मज़े ले लिए। देखें सोशल मीडिया पर लोगों ने कैसे-कैसे ट्वीट किए।

पति की मौत के बात सोनाली को दोबारो हा गया था प्यार:

सोनाली फोगाट अपनी जिदंगी के बारे में कई खुलासे करती रहती हैं। मंगलवार को प्रसारित हुए बिग बॉस 14 के एपिसोड में सोनाली फोगाट ने राहुल वैद्य से बातचीत में बताया कि उन्हें पति की मौते बाद एक शख्स से प्यार हो गया था, लेकिन किसी वजह से उन्हें शख्स से रिश्ता तोड़ना पड़ा था। उस शख्स के साथ सोनाली ने अपनी सारी जिंदगी बिताने का फैसला किया था। यह बात दो साल पुरानी है, जब अपने पति की मौत के बाद वह पूरी तरह टूट गई थीं और उन्हें किसी के सहारे की जरूरत थी। सोनाली ने बताया कि किसी वजह से उनका यह रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका और टूट गया।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021