Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: जैस्मिन पर सलमान खान ने किया गुस्सा तो भड़कीं अली गोनी की बहन, 'दबंग खान' के लिए कही ये बात

छोटे पर्दे के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में हर दिन कंटेस्टेंट्स का नया खेल और रणनीति देखने को मिलती है। इसके अलावा शो में मौजूद कई कंटेस्टेंट्स अपनी बयानबाजी और झगड़े की वजह से भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 06 Jan 2021 09:04 AM (IST)Updated: Wed, 06 Jan 2021 09:04 AM (IST)
Bigg Boss 14: जैस्मिन पर सलमान खान ने किया गुस्सा तो भड़कीं अली गोनी की बहन, 'दबंग खान' के लिए कही ये बात
Photo credit - Aly Instagram account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में हर दिन कंटेस्टेंट्स का नया खेल और रणनीति देखने को मिलती है। इसके अलावा शो में मौजूद कई कंटेस्टेंट्स अपनी बयानबाजी और झगड़े की वजह से भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं। इस बीच बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट अली गोनी की बहन ने शो के होस्ट अभिनेता सलमान खान को लेकर बड़ी बात बोल दी है।

loksabha election banner

अली गोनी की बहन इल्हाम गोनी ने सलमान खान पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि जब राखी सावंत ने शो में गालियां दीं तो शायद सलमान खान के टीवी कनेक्शन में दिक्कत आ गई थी। इल्हाम गोनी ने यह बात सोशल मीडिया के जरिए कही है।

दरअसल हाल ही में हुआ यूं कि बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार में सलमान खान ने अली गोनी की रूमर्ड गर्लफ्रेंड और टीवी अभिनेत्री जैस्मिन भसीन की जमकर क्लास लगाई थी। बीते हफ्ते शो के अंदर जैस्मिन ने राखी सावंत और उनके लुक को लेकर टिप्पणी की थी। इस बात का जिक्र करते हुए सलमान खान ने जैस्मिन पर गुस्सा भी किया था।

अभिनेता की यह बात अली गोनी की बहन इल्हाम गोनी को बिल्कुल पसंद नहीं आई। इल्हाम ने ट्विटर पर सलमान खान पर कटाक्ष करते हुए लिखा, 'सलमान खान जी ने कहा कि वह पूरे एपिसोड देखते हैं। जब राखी ने बुरा बर्ताव किया और गालियां दीं तो शायद उनके टीवी के कनेक्शन में दिक्कत आ गई होगी। वह हिस्सा मिस कर दिया उन्होंने।'

सोशल मीडिया पर इल्हाम का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि सलमान खान ने वीकेंड का वार में

जैस्मिन भसीन की क्लास लगाते हुए उन्हें कहा था कि राखी सावंत को टारगेट करने की वजह से वह पूरे हफ्ते काफी निगेटिव देख रही हैं। इतना ही नहीं राखी सावंत की प्लास्टिक सर्जरी का मजाक उड़ाने पर भी सलमान खान ने जैस्मिन पर जमकर गुस्सा निकाला था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.