नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी स्क्रीन के सबसे लोकप्रिय कार्यक्रम में से एक बिग बॉस के 14वें सीजन के आगाज का ऐलान हो चुका है। कुछ ही दिनों में शुरू होने वाले बिग बॉस को लेकर खबरें आ रही हैं, जिनमें कंटेस्टेंट्स को लेकर कई खबरें शामिल हैं। अब खबर आ रही है कि इस सीजन में बिग बॉस के घर में एफआईआर की चंद्रमुखी चौटाला यानी कविता कौशिक भी दिखाई दे सकती हैं।

बताया जा रहा है कि कई सीजन में बिगबॉस में की ओर से अप्रोच किए जाने के बाद इस सीजन के लिए एक्ट्रेस ने हां कर दी है। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस जल्द ही बिग बॉस के लिए कॉन्ट्रेक्ट साइन कर सकती हैं और कोरोना वायरस टेस्ट के बाद क्वारंटाइन हो सकती हैं। हालांकि, अभी एक्ट्रेस की ओर से इस बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है। वैसे एक्ट्रेस ने लॉकडाउन के दौरान बिग बॉस पर उस वक्त तंज कसा था, जब लोग दूरदर्शन पर रामायण और महाभारत काफी देख रहे थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Real women fix up other women and not mess them up ! Read that again 💜

A post shared by Kavita (@ikavitakaushik) on

उस वक्त एक्ट्रेस ने कहा था, ' एक्ट्रस ने लिखा, ‘प्रभु हम बेवकूफों एवं स्वार्थी लोगों को माफ करा। हम आपकी और आपके सीरियल देखने की याद भी तब आती है जब एक एपिडमिक आया। वरना तो हम खुशी से बिग बॉस और रोडीज़ में डूबे थे।' एक्ट्रेस इन दिनों अपने टीवी करियर की वजह से नहीं, बल्कि अपनी योग की तस्वीरों और बेबाक बोल की वजह से खबरों में रहती हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Slice me a small piece of freedom ❤

A post shared by Kavita (@ikavitakaushik) on

एक्ट्रेस अक्सर बिकिनी में योग करते हुए नज़र आती हैं और उनकी फोटो लोग काफी पसंद करते हैं। वहीं, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर सरकार के खिलाफ और सामाजिक मुद्दों पर खुलकर बात करती हैं। फिटनेस फ्रीक कविता के योग और वर्कआउट को लेकर भी काफी दीवाने हैं और वो उन्हें फॉलो करते हैं। बता दें कि एक्ट्रेस कविता कौशिक सब टीवी पर आने वाले सीरियल 'एफआईआर' के लिए खूब जानी जाती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस कई रिएलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं, जिसमें नच बलिए और झलक दिखला जा शामिल है। 

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस