Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: एफआईआर की चंद्रमुखी चौटाला भी बन सकती हैं घर का हिस्सा!

Bigg Boss 14 खबर आ रही है कि बिग बॉस 14 के घर में एफआईआर की चंद्रमुखी चौटाला यानी कविता कौशिक भी दिखाई दे सकती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी योग तस्वीरों और सामाजिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय के लिए सुर्खियों में रहती हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 10:17 AM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 10:21 AM (IST)
Bigg Boss 14: एफआईआर की चंद्रमुखी चौटाला भी बन सकती हैं घर का हिस्सा!
एक्ट्रेस कविता कौशिक की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई है।

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी स्क्रीन के सबसे लोकप्रिय कार्यक्रम में से एक बिग बॉस के 14वें सीजन के आगाज का ऐलान हो चुका है। कुछ ही दिनों में शुरू होने वाले बिग बॉस को लेकर खबरें आ रही हैं, जिनमें कंटेस्टेंट्स को लेकर कई खबरें शामिल हैं। अब खबर आ रही है कि इस सीजन में बिग बॉस के घर में एफआईआर की चंद्रमुखी चौटाला यानी कविता कौशिक भी दिखाई दे सकती हैं।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि कई सीजन में बिगबॉस में की ओर से अप्रोच किए जाने के बाद इस सीजन के लिए एक्ट्रेस ने हां कर दी है। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस जल्द ही बिग बॉस के लिए कॉन्ट्रेक्ट साइन कर सकती हैं और कोरोना वायरस टेस्ट के बाद क्वारंटाइन हो सकती हैं। हालांकि, अभी एक्ट्रेस की ओर से इस बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है। वैसे एक्ट्रेस ने लॉकडाउन के दौरान बिग बॉस पर उस वक्त तंज कसा था, जब लोग दूरदर्शन पर रामायण और महाभारत काफी देख रहे थे।

 

View this post on Instagram

Real women fix up other women and not mess them up ! Read that again 💜

A post shared by Kavita (@ikavitakaushik) on

उस वक्त एक्ट्रेस ने कहा था, ' एक्ट्रस ने लिखा, ‘प्रभु हम बेवकूफों एवं स्वार्थी लोगों को माफ करा। हम आपकी और आपके सीरियल देखने की याद भी तब आती है जब एक एपिडमिक आया। वरना तो हम खुशी से बिग बॉस और रोडीज़ में डूबे थे।' एक्ट्रेस इन दिनों अपने टीवी करियर की वजह से नहीं, बल्कि अपनी योग की तस्वीरों और बेबाक बोल की वजह से खबरों में रहती हैं।

 

View this post on Instagram

Slice me a small piece of freedom ❤

A post shared by Kavita (@ikavitakaushik) on

एक्ट्रेस अक्सर बिकिनी में योग करते हुए नज़र आती हैं और उनकी फोटो लोग काफी पसंद करते हैं। वहीं, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर सरकार के खिलाफ और सामाजिक मुद्दों पर खुलकर बात करती हैं। फिटनेस फ्रीक कविता के योग और वर्कआउट को लेकर भी काफी दीवाने हैं और वो उन्हें फॉलो करते हैं। बता दें कि एक्ट्रेस कविता कौशिक सब टीवी पर आने वाले सीरियल 'एफआईआर' के लिए खूब जानी जाती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस कई रिएलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं, जिसमें नच बलिए और झलक दिखला जा शामिल है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.