Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला को लेकर बोले राहुल वैद्य- ये सस्ता वकील कहां से आ जाता है

Bigg Boss 14 बिग बॉस के घर में रुबीना दिलैक भी कप्तान बनने की इच्छा व्यक्त करती हैं और टास्क के दौरान फाइट होने लग जाता है। दूसरी तरफ जान कुमार सानू कह रहे हैं कि वो रुबीना का खेल बिगाड़ देंगे।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 17 Nov 2020 11:08 AM (IST)Updated: Tue, 17 Nov 2020 11:08 AM (IST)
Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला को लेकर बोले राहुल वैद्य- ये सस्ता वकील कहां से आ जाता है
रुबीना दिलैक और अभिनव (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी जगत लोकप्रिय कार्यक्रम बिग बॉस में विनर की लड़ाई अब काफी तेज होती जा रही है। हर कोई इस जंग को जीतने के लिए लगातार कोशिश कर रहे हैं। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कप्तान की रेस के लिए कंटेस्टेंट एक दूसरे से लड़ाई कर रहे हैं। इस हफ्ते आप देखेंगे कि राहुल और रुबीना दिलैक कप्तान के टास्क के लिए अपनी दावेदारी जता रहे हैं।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे एक प्रोमो में दिख रहा है कि राहुल वैद्य कप्तान बनने के लिए अड़े हुए हैं। वो निक्की तम्बोली को उनका सपोर्ट करने के लिए कहते हैं और बताते हैं कि इससे उन्हें क्या फायदा होगा। साथ ही राहुल कह रहे हैं कि उन्हें किसी भी हालत में कप्तान बनना है। वहीं, रुबीना दिलैक भी कप्तान बनने की इच्छा व्यक्त करती हैं और टास्क के दौरान फाइट होने लग जाता है। दूसरी तरफ, जान कुमार सानू कह रहे हैं कि वो रुबीना का खेल बिगाड़ देंगे।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by biggboss khabri 🔵 (@biggboss_khabrii2.0)

इसी बीच, अभिनव शुक्ला उनकी लड़ाई के बीच हस्तक्षेप करते हैं और राहुल को बताते हैं कि उन्होंने अपना 'गटर' (मुंह) अब खोल दिया है। इसके बाद राहुल गुस्सा हो जाता है और रुबीना से पूछते हैं, 'ये सस्ता वकील कहां से आ जाता है, जो हर जगह अपना मुंह खोल देता है।' वहीं, इस वीडियो में आगे दिखाई दे रहा है कि एजाज और कविता एक बार फिर आपस में भिड़ते नज़र आ रहे हैं और किचन ड्यूटी को लेकर आपस में बहस कर रहे हैं।

बता दें कि अभी रविवार को शार्दुल घर से बाहर हो गए हैं और अली गोनी को छह सदस्यों को नॉमिनेट करने की पॉवर मिल गई है। बिग बॉस 14 के प्रतियोगी रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला को नियम उल्लंघन करने के चलते जेल में डाल दिया गया है। इसके साथ ही रुबीना डांस की वजह से भी खबरों में आ गई थीं, जब उन्होंने डांस किया था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.