Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: कोएना मित्रा, रश्मि देसाई, शहनाज़ गिल और दलजीत कौर हुए घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट

Bigg Boss 13 Day 9 इस हफ्ते की नॉमिनेश प्रक्रिया अब पूरी हो चुकी है। इस हफ्ते कोएना मित्रा दलजीत कौर शहनाज़ गिल और रश्मि देसाई को नॉमिनेट किया गया है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 05:15 PM (IST)Updated: Tue, 08 Oct 2019 08:21 AM (IST)
Bigg Boss 13: कोएना मित्रा, रश्मि देसाई, शहनाज़ गिल और दलजीत कौर हुए घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट
Bigg Boss 13: कोएना मित्रा, रश्मि देसाई, शहनाज़ गिल और दलजीत कौर हुए घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 3 में सोमवार को इस सीज़न की दूसरी नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू होने वाली है। हर कंटेस्टेंट खुद को घर से बेघर होने से बचाने के लिए कोशिशों में लगा हुआ है जिसके लिए बिग बॉस हाउस में हर तरफ प्लानिंग प्लॉटिंग देखने मिल रही है। आपको बता दें कि इस हफ्ते के नॉमिनेशन टास्क में हर कंटेस्टेंट को किन्ही दो घरवालों में से किसी एक को सुरक्षित करने का मौका दिया जाएगा, ऐसे कंटेस्टेंट जिन्हें किसी भी घरवालों द्वारा नहीं बचाया गया हो वो सीधे बेघर होने के लिए नोमिनेट हो जाएंगे।

loksabha election banner

Live Update

11:28- असीम रियाज़ और अबू मलिक ने बाद में सोच विचार कर कोएना मित्रा को इस हफ्ते नॉमिनेट कर दिया है। बाद में कोएना ने असीम रियाज़ पर खूब गुस्सा निकाला है।  

11:25- असीम रियाज़ ने बीबी हॉस्पिटल टास्क पर बात करते हुए कोएना और देवोलीना से खूब बहस की है। नॉमिनेशन पॉवर का इस्तेमाल करते हुए असीम और अबू ने दोनों से खूब तारीफ भी करवाई है। इस दौरान असीम ने अपनी शर्ट भी उतार दी है।

11:20- क्योंकि अबू मलिक और असीम रियाज़ को रिपोर्ट कार्ड के टास्क में सबसे ज्यादा मार्क्स मिले थे। इस कारण अगले नॉमिनेशन में देवोलीना और कोएना को असीम और अबू मलिक को मिलकर नोमिनेट करने का मौका मिला है।

11:15-सिद्धार्थ डे ने शेफाली को बचाते हुए दलजीत कौर को नॉमिनेट कर दिया है। सिद्धार्थ डे ने नॉमिनेशन के दौरान दलजीत के बेटे को लेकर एक उदाहरण दिया था जिससे दलजीत को काफी बुरा लगा था। नॉमिनेशन के बाद दलजीत ने सिद्धार्थ डे की क्लास लगा दी है।

11:08-शेफाली ने बताया कि उनका घर के बाहर भी कनेक्शन है लेकिन घर के अंदर सिर्फ सिद्धार्थ डे से ही कनेक्शन है। शेफाली ने सिद्धार्थ को एक फूल भी दिया है।

11:05- नॉमिनेशन की प्रक्रिया आगे बढाते हुए अगला मौका सिद्धार्थ डे को दिया गया है। सिद्धार्थ डे को शेफाली बग्गा और दलजीत कौर के बीच किसी एक को बचाना है। इस बीच शेफाली ने सिद्धार्थ डे से जमकर फ्लर्ट किया है। 

11:00-  अगले सदस्य के नोमिनेशन के लिए सिद्धार्थ शुक्ला को रश्मि देसाई और आरती सिंह के बीच किसी एक को बचाना है। रश्मि और आरती ने सिद्धार्थ ने अपना अपना पक्ष रखा है। सिद्धार्थ ने रश्मि देसाई को नॉमिनेट किया है। बाद में रश्मि ने मज़ाक में सिद्धार्थ पर खूब बरसी हैं।

10:53- नॉमिनेशन की प्रक्रिया अब शुरू हो चुकी है।सबसे पहले पारस को माहिरा शर्मा और शहनाज़ के बीचलकिसी एक को नॉमिनेशन से बचाना है। पारस ने शहनाज़ की अपने रिश्ते को लेकर क्लास लगा दी है। पारस ने बताया कि शहनाज़ पूरे समय दूसरे लड़को के साथ बैठी रहती हैं और बाद में पारस के पास आती हैं। बाद में पारस ने माहिरा से उनका पक्ष रखने को कहा। शहनाज़ के रूड बिहेव से पारस ने आखिर में शहनाज़ को नॉमिनेट कर दिया है।  हालांकि बाद में पारस और शहनाज़ गले लगकर खूब रोए।

10:50- शहनाज़ गिल आरती सिंह से पारस को लेकर बात कर रही हैं, शहनाज़ ने बताया कि अब वो पारस से सिर्फ दोस्ती रखने वाली हैं।

10:45 -सिद्धार्थ डे शेफाली के लिए गाना गा रहे थे जिसे सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला ने उनके खूब मज़े लिए हैं। बाद में पारस ने भी सिद्धार्थ डे के साथ खूब नोंक झोंक हुई।

10:42- कोएना मित्रा और सिद्धार्थ डे के बीच पुरानी लड़ाई को लेकर चर्चा हो रही है। कोएना ने सिद्धार्थ डे को समझाया कि उन्हें लड़कियों के साथ थोड़ा अच्छे से बात करनी चाहिए और थोड़ा अपनी लेंग्वेज पर ज़रा ध्यान दें।

10:40- माहिरा शर्मा और पारस के बीत उनके रिलेशन को लेकर कई सारी बातें हो रही हैं, माहिरा ने पारस और शहनाज़ गिल को समझाया कि वो पारस की अच्छी दोस्त बस हैं। माहिरा ने कहा कि यदि शहनाज़ और पारस रिलेशन में आते भी हैं तो उन्हें काफी खुशी होगी।  

10:35-रश्मि और सिद्धार्थ के बीत खाना बनाने के लिए का बहस हो रही है। सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि से काम के लिए काफी तेज़ आवाज़ में बात कर रहे हैं। 

10:30-पारस अपने रिलेशनशिप पर बाकी घरवालों से चर्चा कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि वो ब्रेकअप करना चाहते हैं लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड काफी इमोशनल हैं इसलिए वो अलग नहीं हो पाते हैं। शहनाज़ गिल भी पारस को लेकर अपनी फीलिंग्स पर असीम रियाज़ के साथ बात कर रहीं हैं। शहनाज़ ने बताया कि वो पारस के लिए बहुत ज्यादा फील कर रही हैं।

हाल ही में कलर्स चैनल द्वारा आगामी एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया था जिसमें दिखाया गया है कि सिद्धार्थ शुक्ला को रश्मि देसाई और आरती सिंह में से किसी एक को चुनना होगा। इस नॉमिनेशन टास्क के दौरान भी रश्मि और सिद्धार्थ के बीच मन मुटाव देखने को मिल रहा है।

इस प्रक्रिया के दौरान पारस छाबड़ा के पास भी शहनाज़ गिल और माहिरा शर्मा  में से किसी एक को बचाने का विकल्प होगा। आपको बताते चलें कि पारस की नज़दीकियां इन दिनों शहनाज़ गिल से काफी बढ़ गई हैं, लेकिन नॉमिनेशन के दौरान दोनों के बीच हाई वॉल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। देखना होगा कि इस साल कौन से घरवाले इस प्रक्रिया में बच पाएंगे।

बिग बॉस के नियम के अनुसार किसी भी घरवाले को नॉमिनेशन पर चर्चा करने की अनुमति नहीं है मगर फिर भी शेफाली बग्गा और सिद्धार्थ डे को नॉमिनेशन पर चर्चा करते देखा जा रहा है। अब देखना ये होगा कि उनके इस नियम उल्लंघन के लिए बिग बॉस उन्हें क्या सज़ा देते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.