Move to Jagran APP

Mujhse Shaadi Karoge: सिद्धार्थ को देख उछल पड़ीं शहनाज़, अनूप जलोटा को लेकर हीना और जसलीन में तकरार

Mujhse Shaadi Karoge पारस छाबड़ा से शादी की ख़्वाहिश लेकर बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट जसलीन मथारू भी पहुंचीं। अपनी सेंसुअस आवाज़ और डांस से जसलीन ने पारस को इंप्रेस कर दिया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 12:56 PM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 08:24 PM (IST)
Mujhse Shaadi Karoge: सिद्धार्थ को देख उछल पड़ीं शहनाज़, अनूप जलोटा को लेकर हीना और जसलीन में तकरार
Mujhse Shaadi Karoge: सिद्धार्थ को देख उछल पड़ीं शहनाज़, अनूप जलोटा को लेकर हीना और जसलीन में तकरार

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 ख़त्म होने के बाद रात 10.30 बजे कलर्स टीवी ने नया शो मुझसे शादी करोगे शुरू किया है। इस वेडिंग रिएलिटी शो में बिग बॉस 13 के फाइनालिस्ट पारस छाबड़ा और शहनाज़ गिल के स्वयंवर की पृष्ठभूमि तैयार की गयी है। मंगलवार रात प्रसारित हुए एपिसोड में बिग बॉस 13 के विनर और शहनाज़ के ख़ास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री हुई, जिन्हें देखते ही शहनाज़ इस क़दर आपे से बाहर हुईं कि भूल गयीं उनका स्वयंवर चल रहा है। वहीं, जसलीन और हीना के बीच पारस को लेकर तकरार शुरू हो गयी है।

loksabha election banner

एपिसोड में सिद्धार्थ की ड्रामाटिक एंट्री करवाई गयी। होस्ट मनीष पॉल ने शहनाज़ की आंखों को ब्लाइंड फोल्ड करवा दिया और उनसे कहा कि आये हुए कैंडिडेट्स को टच करके शादी के लिए दावेदार चुनना है। इस कतार में सिद्धार्थ भी खड़े थे, जिन्हें टच करने कर शहनाज़ ने कहा कि यह इस लड़के का डील-डौल सिद्धार्थ शुक्ला जैसा है, या यूं कहें कि शहनाज़ ने उन्हें बंद आंखों से पहचान लिया। उन्हें देखते हुए शहनाज़ उनसे लिपट गयीं। मनीष ने बताया कि सिद्धार्थ दूल्हा चुनने में शहनाज़ की मदद करने आये हैं। 

इसके बाद सैटरडे नाइट फेम पंजाबी सिंगर इन्दीप बख्शी शो में आये। उन्होंने अपने गाने पर परफॉर्म किया, जिसे शहनाज़ ने पसंद किया। सिद्धार्थ ने भी उन्हें ग्रीन सिग्नल दे दिया। इस दौरान देखा गया कि शहनाज़ किसी ना किसी बहाने सिद्धार्थ को किस करती रहीं। कभी गाल पर कभी उनके हाथ पर। सिद्धार्थ ने शहनाज़ के लिए एक और लड़के को दावेदार के रूप में फाइनल किया है। मुझसे शादी करोगे में शहनाज़ के सामने अब शादी के लिए चार दावेदार हो गये हैं- रोहन प्रीत, बलराज स्याल, इन्दीप बख्शी और मयूर वर्मा।

वहीं, पारस छाबड़ा से शादी की ख़्वाहिश लेकर बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट जसलीन मथारू भी पहुंचीं। अपनी सेंसुअस आवाज़ और डांस से जसलीन ने पारस को इंप्रेस कर दिया है। पारस के लिए अब तीन दावेदार संजना गलरानी, हीना पांचाल और जसलीन फाइनल हो चुकी हैं। 

जसलीन और हीना पुरानी दोस्त हैं, मगर पारस को लेकर इनके बीच जंग की चिंगारी सुलग चुकी है। जसलीन तहती हैं कि हीना के साथ उनकी दोस्ती टूट भी सकती है। इस पर हीना पलटकर पूछती हैं कि अनूप जी कैसे हैं। जसलीन कहती हैं कि अनूप जी मेरे गुरुजी जैसे हैं। तो हीना कहती हैं कि बिग बॉस में तो आपने कपल के रूप में एंट्री ली थी।

बता दें कि सीज़न 12 में जसलीन ने अनूप जलोटा के साथ जोड़ी के रूप में एंट्री ली थी। दोनों की रिलेशनशिप काफ़ी चर्चित भी रही थी। शो में 13वें सीज़न की चौथी फाइनालिस्ट रश्मि देसाई की एंट्री भी हुई। वो पारस छाबड़ा के रिश्तेदार के रूप में शामिल हुई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.