Move to Jagran APP

Sidharth Shukla पर लगा नशे की हालत में गरीब से मारपीट का आरोप! चौंकाने वाल वीडियो हो रहा वायरल

वहीं अब सिद्धार्थ शुक्ला का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है जो जबरदस्त वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स सिद्धार्थ पर शराब पीकर गाड़ी चलाने और एक गरीब आदमी को पीटने जैसा गंभीर आरोप लगा रहा है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sun, 13 Dec 2020 08:44 AM (IST)Updated: Sun, 13 Dec 2020 01:01 PM (IST)
Sidharth Shukla पर लगा नशे की हालत में गरीब से मारपीट का आरोप! चौंकाने वाल वीडियो हो रहा वायरल
Bigg Boss 13 Winner Sidharth Shukla Accused Of Drunk Driving And Beating Poor Man Video Viral

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13' विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की इमेज शो के दौरान एक एंग्री मैन की बनी थी। सिद्धार्थ न सिर्फ शो के दौरान बल्कि रियल लाइफ में आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। एक्टर शो के बाद कंटेस्टेंट शहनाज गिल संग कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं। वहीं हाल ही में दोनों का नया सॉन्ग भी रिलीज हुआ है। वहीं अब सिद्धार्थ शुक्ला का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है जो जबरदस्त वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स सिद्धार्थ पर शराब पीकर गाड़ी चलाने और एक गरीब आदमी को पीटने जैसा गंभीर आरोप लगा रहा है। इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला एक गाड़ी में बैठे काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं। सिद्धार्थ का ये वीडियो फैंस को काफी हैरान कर रहा है।

loksabha election banner

सिद्धार्थ शुक्ला का वायरल वीडियो ‘द खबरी‘ नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स सिद्धार्थ को वीडियो पर रिकॉर्ड कर रहा है। वहीं ये शख्स कहता नजर आ रहा है कि एक्टर ने बेवजह एक गरीब आदमी की पिटाई कर दी थी। वहीं वीडियो में उस शख्स का चेहरा तो नहीं दिखाई दे रहा है लेकिन उसकी आवाज सुनाई दे रही है और उसे कहते हुए सुना जा सकात है कि सिद्धार्थ ने शराब पी रखी है।वीडियो में में वह शख्स सिद्धार्थ पर शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप लग रहा है। वहीं सिद्धार्थ सफाई में ये कहते दिखाई पड़ रहे हैं कि पहले उस शख्स ने उन्हें चाकू दिखाया था। इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट्रस कर रहे हैं। वहीं कई ने जहां सिद्धार्थ की इस हरकत पर नाराजगी जताई तो कई उनका सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

आपको बता दें कि कल यानी 12 दिसंबर को सिद्धार्थ शुक्ला ने अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। इस मौके पर एक्ट्रेस शहनाज गिल ने उन्हें आधी रात को बर्थडे केक कट कराकर सरप्राइज दिया। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों कितने खुश नजर आ रहे हैं। इस दौरान का वीडियो शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में वह हंसते हुए वह कह रही हैंए ष्हैप्पी बर्थडे सिद्धार्थ...।' वहीं सिद्धार्थ रिप्लाई करते हैं और कहते हैं ओके...अच्छा ऐसा है क्याए सही है... थैंक यू।‘ इस पर शहनाज कहती हैं ओके...।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.