नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स टीवी पर प्रसारित हो रहा शो बिग बॉस कई सालों से दर्शकों को इंप्रेस करते आया है। इस शो में पहले सीज़न से लेकर अब तक कई बड़े बदवाल हुए हैं। हाल ही में बिग बॉस 4 की विनर रह चुकीं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने सीज़न से जुड़ी कुछ खास बातें बताई हैं। 

इन दिनों मेरे डैड की दुल्हन शो में नज़र आ रहीं श्वेता तिवारी ने हाल ही में एबीपी न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में 10 साल में आए बदवाल के बारे में बताया है। श्वेता ने सीज़न चार के नियम बताते हुए कहा, जब हम शो में थे तो बाहर वालों से कोई भी कोन्टेक्ट ही नहीं था, हम लोगों से मेकअप करने को मना किया गया था, यहां तक की हमे लिमिटेड कपड़े रखने को कहा गया था, हमारे कपड़े बिग बॉस ले लिया करते थे, मैंने देखा है अब लोग डिज़ाइनर कपड़े पहन रहे हैं, अच्छे लग रहे हैं, अच्छा मेकअप कर रहे हैं, आप 24 घंटे कैमरे में दिख रहे हैं, आपकी इतनी फैन फॉलोविंग है, आपको अच्छा लगना ज़रूरी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Grateful for Small Things, Big Things, and Everything in Between 🙏🏼 #thankyougod #stayhappy #booksandme

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

आगे श्वेता ने बताया, पहले हमाके यहां एक वाइल्ड कार्ड आता था, बाकी और कोई भी अंदर नहीं जाता था, मगर अब मैं देख रही हूं कि अब लोग बाहर से अंदर भी जाते हैं, बाहर की जानकारी भी घर के अंदर जाती हैं, तो मुझे ये बड़े बदलाव लग रहे हैं।

श्वेता तिवारी ने बताया कि वो सीज़न 13 में आए सिद्धार्थ शुक्ला, विशाल आदित्य सिंह और रश्मि देसाई को पहले से ही जानती हैं। क्योंकि श्वेता इन दिनों अपने शो की शूटिंग में बिज़ी हैं, इसलिए वो इस सीज़न को देख नहीं पा रही हैं। श्वेता अक्सर अपने शूटिंग से समय निकाल अपने इंस्टाग्राम पर शो से जुड़ी कुछ क्लिप्स देखती रहती हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

☕️😃#booksandme

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

श्वेता तिवारी का सफर बिग बॉस के घर में काफी रोचक रहा है। शो में उनकी और डोली बिंद्रा की लड़ाई अब तक की सबसे बड़ी लड़ाइयों में से एक हैं। खली को हराकर श्वेता ने बिग बॉस ट्रॉफी जीती थी।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस