नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस 13 में इन दिनों ज़ोरदार झगड़ा देखने को मिल रहा है। शो में बीते दिन सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ के बीच लड़ाई हो गई थी। जहां कुछ लोग इस मामले में आसिम रियाज का सपोर्ट करते नज़र आ रहे हैं वहीं कुछ सिद्धार्थ को सही ठहरा रहे हैं। इस मामले में शो के विनर रह चुके मनवीर गुज्जर और गौहर खान भी आपस में भिड़ गए हैं।

बिग बॉस 7 की विनर रह चुकी गौहर खान बिग बॉस को हमेशा से ही फॉलो करने के अलावा शो में चल रहे मामलों पर अपनी प्रतिक्रिया देती आई हैं। बीते दिन सिद्धार्थ और आसिम के बीच टास्क के दौरान लड़ाई हो गई थी, जिसमें गौहर खान ने अपनी राय रखी थी। 

गौहर खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस लड़ाई में आसिम रियाज़ का सपोर्ट करते हुए कहा, वाह लेटर में नहीं लिखा था कि घोड़े से उतर नहीं सकते तो मिड वे बताना पड़ा, ताकि बाद में संचालक पे बिल ना फटे। गौहर खान इससे पहले भी इन दोनों के झगड़े में आसिम रियाज़ का सपोर्ट करती नज़र आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 2020 Grand Finale: फिर बदली फिनाले की तारीख? अब इस दिन होगा विनर का फैसला

गौहर खान का ये ट्वीट देखने के बाद बिग बॉस 10 के विनर मनवीर गुज्जर ने उनकी बात को नाकारते हुए अपना जवाब दिया है। मनवीर ने गौहर का ट्वीट रीट्वीट करते हुए लिखा, खिलाफ नहीं हूं, मगर बिग बॉस का एक्स कंटेस्टेंट होने के नाते, उतर नहीं सकते तो बैठने का ना होता, बेठ गए तो बेठ गए, उतर गए तो बाहर गए, समझ समझ का फेर है, लोगों ने घोड़े से ना उतरने के लिए क्या क्या झेला है, ये विशाल स्टाइल दिखाने के चक्कर में गया।

आपको बताते चलें कि एलीट क्लब की मेंबरशिप पाने के लिए गार्डन एरिया में टास्क हुआ था। इस टास्क में सभी को बारी-बारी घोड़ों पर बज़र बजने तक बैठना था। विशाल आदित्य ने इस टास्क में एक बार घोड़े से उठने की कोशिश की थी इसपर सिद्धार्थ ने संचालक आसिम से फैसला करने को कहा। आसिम ने दोस्त का सपोर्ट करते हुए विशाल का समर्थन किया था।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस