Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़के सलमान खान, कहा- अच्छा हुआ मैं घर में नहीं हूं

Bigg Boss 13 सलमान खान वीकेंड के वार में काफी गुस्से में दिखाई दिए और उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला और असीम की जमकर क्लास लगा दी।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 24 Nov 2019 11:41 AM (IST)Updated: Sun, 24 Nov 2019 05:22 PM (IST)
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़के सलमान खान, कहा- अच्छा हुआ मैं घर में नहीं हूं
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़के सलमान खान, कहा- अच्छा हुआ मैं घर में नहीं हूं

नई दिल्ली,जेएनएन। बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम के बीच की लड़ाई टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है। सिद्धार्थ शुक्ला और असीम की लड़ाई के बीच बिग बॉस के घर का खेल अब मजेदार होता जा रहा है। लेकिन, वीकेंड के वॉर में यह लड़ाई सलमान खान दोनों कंटेस्टेंट के लिए मुश्किल बन गया, क्योंकि सलमान खान ने लड़ाई को लेकर सिद्धार्थ और आसिम की क्लास लगा दी है। शनिवार को सलमान ने दोनों की क्लास लगाई और काफी गुस्से में दिखाई दिए।

loksabha election banner

शनिवार को सिद्धार्थ के रवैये को लेकर सलमान ने उन्हें फटकार लगाई और सलमान खान ने गुस्से में यहां तक कह दिया कि अच्छा हुआ मैं घर में नहीं था। साथ ही वो सिद्धार्थ शुक्ला को यह भी कहते नजर आए कि आपमें ज्यादा गर्मी है और ज्यादा ताकत है, ऐसे में आप इसे आजमा सकते हैं। सिद्धार्थ को लेकर सलमान खान का गुस्सा काफी ज्यादा था और वो सीधे सिद्धार्थ को फाइट के लिए इनवाइट कर रहे थे।

 

View this post on Instagram

Ghar mein pure hafte hui dhaka mukki par, @beingsalmankhan ne kiya @realsidharthshukla aur @asimriaz77.official par #WeekendKaVaar! Watch it tonight at 9 PM. Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #salmankhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

इतना ही नहीं सलमान खान ने आसिम को भी लड़ाई को लेकर फटकार लगाई। इस दौरान आसिम कहते हैं कि अगर मेरी कोई गलती है तो मैं अभी वॉकआउट कर सकता हूं तो सलमान खान ने तुरंत कहा कि आपको तुरंत वॉकआउट करना पड़ेगा। खबरें हैं कि सलमान खान ने सिद्धार्थ को गुस्से में ये तक पूछा कि तुम्हे इस इंडस्ट्री में काम करना है या नहीं।

 

View this post on Instagram

Sabse worst fights wale hafte ka hoga yeh sabse tedha #WeekendKaVaar! @BeingSalmanKhan lenge @realsidharthshukla aur @asimriaz77.official ki class, aaj raat 9 baje. Anytime on @voot @Vivo_India #BB13 #BiggBoss #BiggBoss13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

बता दें कि कुछ सेलेब्रिटी एक और जहां सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर रहे हैं, वहीं कुछ स्टार असीम के सपोर्ट में सामने आ रहे हैं। अब सलमान खान की ओर से दोनों की क्लास लगाने के वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे हैं और लोग इसे काफी शेयर कर रहे हैं। खास बात ये है कि सलमान ने इस दौरान इस वीक को बिग बॉस के इतिहास का सबसे खराब हफ्ता भी बताया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.