नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस-13 के घर में कंटेस्टेंट्स को 14 दिन हो गए हैं। इस बार घर में टास्क, नॉमिनेशन, एलिमनेशन की प्रक्रिया भी जल्दी ही शुरू हो गई। शनिवार को हुए वीकेंड का वार में सुपरस्टार सलमान खान ने धमाकेदार एंट्री की। वीकेंड का वार के पहले दिन ही दलजीत कौर को घर से अलविदा कहना पड़ा। दलजीत कौर के साथ तीन और कंटेस्टेट्स को नॉमिनेट किया गया था, जिसमें कोएना मित्रा, दलजीत कौर, रश्मि देसाई और शहनाज कौर का नाम शामिल है।

आपको बता दें कि इस हफ्ते दो प्रतिभागी घर से बाहर होने हैं, जिसमें दलजीत कौर से बाहर हो चुकी हैं, जबकि एक प्रतिभागी आज घर से बाहर हो जाएगा। दलजीत कौर अच्छी छवि की कंटेस्टेंट थीं और अच्छे से घर में खेल भी रही थीं। वहीं दलजीत कौर के घर से बाहर आने को लेकर दर्शक थोड़े हैरान हैं, क्योंकि बहुत कम लोगों ने अंदाजा लगाया था कि दलजीत घर से बेहर हो जाएंगी।

वहीं वीकेंड के दिन दलजीत कौर के बाहर जाने के साथ पारस और माहिरा डेट पर अपने कनेक्शन को स्ट्रांग करते नजर आ रहे हैं। पारस माहिरा के साथ फ्लर्ट करते हैं लेकिन माहिरा पारस से कहती है कि वह बिलकुल भी हॉट नहीं हैं। माहिरा पारस से कहती है कि आज तक उन्हें किसी भी लड़के ने प्रपोज नहीं किया हैं। बता दें कि सलमान खान के साथ वीकेंड के वार पर मौनी रॉय और राजकुमार राव अपनी फिल्म मेड इन चाइना का प्रमोशन करने पहुंचे थे।

दलजीत कौर टीवी एक्ट्रेस हैं और डांस रियलिटी शो नच बलिए 5 की विनर भी रह चुकी हैं। इससे पहले दिलजीत टीवी सीरियल कयामत की रात में भी नजर आ चुकी हैं। दिलजीत ने उस सीरियल में नेगेटिव किरदार निभाया था।

 

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस