नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 में इस हफ्ते कई सारी लड़ाई और झगड़े देखने को मिल रहे हैं। हर हफ्ते घर में शांति बनाए रखने के लिए हफ्ते के अंत में कुछ सदस्यों को जेल भेजा जाना था। सभी घरवालों ने आपसी सहमति से विशाल आदित्य सिंह को जेल भेजा है।

बीते दिन बिग बॉस 13 में दिखाया गया कि सभी घरवालों ने एक के बाद एक रीज़न बताते हुए दो सदस्यों का नाम दिया था। ज्यादातर घरवालों ने विशाल आदित्य सिंह और शेफाली बग्गा का नाम दिया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Dekhiye @shehnaazgill aur @vishalsingh713 ko iss Dev aur Paaro avatar mein, aaj raat 10:30 baje! Anytime on @voot @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

ज्यादातर घरवालों ने विशाल को कहा किक वो बेवजह ही दूसरों की लड़ाइयों में पड़ जाते हैं जिसके बाद घर का महौल और ज्यादा खराब हो जाता है। इसके अलावा कुछ दिनों पहले हुए वीडियो टास्क में विशाल ने रश्मि और सिद्धार्थ की वीडियो में काफी भद्दा कमेंट किया था। इस बात को लेकर रश्मि देसाई ने विशाल आदित्य को खूब बातें सुनाई हैं।

आखिरकार सभी घरवालों ने विशाल आदित्य और शेफाली बग्गा को जेल भेजा गया। शेफाली बग्गा ने बीते दिन पारस  छाबड़ा का बेड ले लिया था जिसके बाद दोनों वहीं सोने के लिए जिद पर अड़ गए थे। बाद में मामला तो सुलझ गया लेकिन ज्यादातर लोगों ने शेफाली पर रात को डिस्टर्ब करने की बात कहकर उन्हें जेल का हकदार बनाया।

विशाल आदित्य और शेफाली के जेल जाने के बाद दोनों के बीच बहस होनी शुरू हो गई थी। जेल में गए लोगों को बिग बॉस द्वारा समय- समय पर काम दिए जाएंगे। जेल से बाहर जाने पर दोनों को हाथों में हथकड़ी लगा कर रखनी होगी। बिग बॉस द्वारा सबसे पहले कुछ गंदे बर्तन भेजे गए हैं, जिसे दोनों में से कोई एक साफ करेगा।

शेफाली ने आगे बढ़ते हुए खुद बर्तन साफ करने का फैसला लिया था। बीते दिन विशाल आदित्य और शहनाज़ के बीच भी बेहतरीन केमिस्ट्री देखने को मिली थी। जेल में गए विशाल को एंटरटेन करने के लिए शहनाज़ ने उनके साथ देवदास फिल्म के कुछ सीन रीक्रिएट किए थे।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस