Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: विकास ने किया आसिम की लव लाइफ का खुलासा, बोले- 'बाहर इसके लिए कोई रो रहा है'

Bigg Boss 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना की लव स्टोरी अभी शुरू ही हुई थी कि विकास गुप्ता ने आसिम की लव लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 29 Jan 2020 11:40 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jan 2020 11:43 AM (IST)
Bigg Boss 13: विकास ने किया आसिम की लव लाइफ का खुलासा, बोले- 'बाहर इसके लिए कोई रो रहा है'
Bigg Boss 13: विकास ने किया आसिम की लव लाइफ का खुलासा, बोले- 'बाहर इसके लिए कोई रो रहा है'

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना की लव स्टोरी अभी शुरू ही हुई थी कि विकास गुप्ता ने आसिम की लव लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया। इस हफ्ते कंटेस्टेंटस के घरवाले और दोस्त उन्हें सपोर्ट करने घर में एंट्री लेंगे। इसी कड़ी में कल हिमांशी खुराना ने एंट्री की। हिमांशी को देखकर आसिम खुशी से पागल हो गए और उन्हें नेशनल टेलीवीजन पर शादी के लिए प्रपोज़ कर दिया।

loksabha election banner

हिमांशी ने शादी का प्रपोज़ल तो एक्सेप्ट नहीं किया, लेकिन ये जरूर कह दिया कि वो भी आसिम से प्यार करती हैं। दोनों की लव स्टोरी दर्शकों को भी काफी पसंद आ रही हैं।  लेकिन विकास का खुलासा आसिम की और हिमांशी की कहानी बिगाड़ सकता है। सिद्धार्थ को सपोर्ट करने आज विकास गुप्ता घर में एंट्री लेंगे। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें विकास शहनाज़ से बात करते दिख रहे हैं।

वीडियो में आसिम और हिमांशी क्वालिटी टाइम स्पैंड करते दिख रहे हैं। उन्हें देखकर विकास कहते हैं, 'यहां प्यार मोहब्बत चल रही है और बाहर भी कोई पागल हो रखा है'। विकास की बात सुनकर शहनाज़ हैरान रह जाती हैं और पूछती है कि आसिम की बाहर कोई गर्लफ्रेंड है? इसके विकास आसिम को समझाते हैं कि जो भी कुछ चल रहा है बाहर उसे पहले खत्म करो फिर नया रिलेशनशिप शुरू करो। इतनी भी क्या जल्दी है। विकास के खुलासे के बाद आसिम थोड़ा डिस्टर्ब नजर आते हैं।

 

View this post on Instagram

Lagta hai @lostboyjourney jaante hai @asimriaz77.official ka koi raaz! Kya ghar ke bahar kar raha unka koi intezaar? Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @vivo_india @daburamla @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

विकास के खुलासे पर भड़के आसिम के भाई :

बिग बॉस के घर में असीम की लव लाइफ पर बात करना उनके भाई उमर को बिल्कुल पसंद नहीं आया है। उमर ने ट्वीट कर विकास को सलाह दी है कि वो अपनी जिंदगी पर ध्यान दें। उमर ने लिखा, मेरे भाई के बारे में गंदा मत बोलो विकास गुप्ता। बेहतर होगा कि आप मेरे भाई के बजाए अपनी लव लाइफ पर ध्यान दें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.