नई दिल्‍ली, जेएनएन। Bigg Boss 13 Vikas Gupta Enter As Wildcard Contestant : बिगबॉस 13 में कंटेस्‍टेंट के साथ ही बिगबॉस भी नई नई पैंतरेबाजी दिखाने से नहीं चूक रहे हैं। सीजन 11 के कंटेस्‍टेंट रहे विकास गुप्‍ता की सीजन 13 में एंट्री हो गई है। विकास के आने से घरवालों को बड़ा झटका लगा है। वहीं, सबसे ज्‍यादा झटका इस सीजन के अब तक हीरो रहे सिद्धार्थ शुक्‍ला, शहनाज गिल और माहिरा शर्मा को लगा है।

बिगबॉस का 13वां सीजन अपने कंटेस्‍टेंट और वाइल्‍ड कार्ड एंट्रीज को लेकर चर्चा में है। शो में अब तक कई सारे सदस्‍य बाहर होने के बाद भी दोबारा एंट्री पाने में कामयाब रहे हैं। वहीं, कई वाइल्‍ड कार्ड के जरिए भी नए सदस्‍य शो के साथ जुड़े हैं। इसी कड़ी में अब बिगबॉस सीजन 11 के सदस्‍य रहे विकास गुप्‍ता इस सीजन में भी घर के सदस्‍य बन चुके हैं।

बिगबॉस के सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो क्लिप के जरिए यह बात कंफर्म कर दी गई है। इस वीडियो क्लिप में दिख रहा है कि शो के होस्‍ट सलमान खान घरवालों को बताते हैं कि एक नया सदस्‍य घर से जुड़ने जा रहा है। घर में पहुंचे विकास गुप्‍ता से माहिरा शर्मा पूछती दिख रही हैं कि वह वाइल्‍ड कार्ड के जरिए एंट्री तो नहीं करने वाले हैं या फिर गेस्‍ट के तौर पर आए हैं।

माहिरा के सवाल का जवाब देते हुए विकास गुप्‍ता कहते हैं कि वह सदस्‍य के तौर पर घर में क्‍यों नहीं खेलना चाहिए। इसके बाद बिगबॉस विकास गुप्‍ता की एंट्री को कंफर्म करते हुए उनका स्‍वागत करते हैं। एंट्री के बाद आरती जैसे ही कहती हैं कि मास्‍टरमाइंड अब यहां है तो सिद्धार्थ शुक्‍ला का चेहरा चिंता की लकीरों से भरा दिख जाता है।

विकास गुप्‍ता की एंट्री से घर में नया ट्विस्‍ट देखने को मिलने वाला है। बता दें कि एक दिन पहले यानी शुक्रवार के शो में ही कंटेस्‍टेंट पारस छाबरा को चोट की सर्जरी के चलते घर से बाहर किया गया है। वहीं, रविवार के शो वीकेंड का वार में हिमांशी खुराना के बाहर होने की आशंका जताई जा रही है।  

Posted By: Rizwan Mohammad

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस