नई दिल्‍ली, जेएनएन। Bigg Boss 13 Toy Factory To Be Shutdown Today Preview 16 October Episode : भारतीय टेलीविजन के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन में घर की ट्वॉय फैक्‍ट्री को बंद करने की बात सामने आ रही है। दरअसल, एक ट्वॉय मेकिंग टास्‍क के लिए बनाई गई इस फैक्‍ट्री के ट्वॉय को खुद बिग बॉस ने वाहियात और बकवास कहा है। ऐसे में कंटेस्‍टेंट की मुश्किल बढ़ गई है।

सलमान खान के कारण हर साल चर्चा में रहने वाला बिग बॉस शो इस बार कंटेस्‍टेंट की घटिया टास्‍क परफॉर्मेंस के चलते चर्चा में आ गया है। हर सीजन में कंटेस्‍टेंट के बीच खींचतान तो रही है लेकिन एकनतीजे पर पहुंचने के लिए समझदारी भी दिखाई गई। माना जा रहा कि इस बार कंटेस्‍टेंट में यह दोनों चीजें नहीं दिखाई दे रही हैं।

बिग बॉस के सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए आज यानी 16 अक्‍टूबर को प्रसारित होने वाले शो की क्लिप शेयर की गई है। इसमें बताया गया है कि कंटेस्‍टेंट को दिए गए ट्वॉय मेकिंग टास्‍क के लिए बनाई गई फैक्‍ट्री को बंद किया जा सकता है। इसके लिए कंटेस्‍टेंट की ओर से बनाए गए ट्वायज को वाहियात बताया गया है। खुद बिग बॉस ने अफसोसजनक, वाहियात और बकवास जैसे शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया है।

क्लिप में दिख रहा है कि सिद्धार्थ शुक्‍ला और पारस छाडड़ा ट्वायज को टेस्टिंग में मानक पर खरा उतरा नहीं बताकर फेंक रहे हैं। ऐसे में यह साफ हो जाता है कि यह टास्‍क सही तरीके से परफॉर्म नहीं किया गया है। क्ल्पि में बिग बॉस ने भी सभी कंटेस्‍टेंट की खूब खिंचाई की है। अब टास्‍क के रद्द होने की आशंका बढ़ गई है। वहीं, टास्‍क के संचालक समेत कुछ कंटेस्‍टेंट को दंड भी भुगतना पड़ सकता है।  

जीतेगा भारत हारेगा कोरोन

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस