नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस रियलिटी शो में शुरुआत से लेकर अब कई टीवी एक्ट्रेस ने बिग बॉस की विनर बन ट्रॉफी हासिल की है। बिग बॉस के 13वे सीज़न का मुकाबला लड़कों और लड़कियों के बीच होतो नज़र आ रहा है जिसमें कई फिमेल कंटेस्टेंट्स ऐसी हैं जो इस ट्रॉफी की हकदार नज़र आ रही हैं। आईए देखते हैं इस सीज़न से पहले कितनी टीवी एक्ट्रेस ने शो में जीत हासिल की है।

बिग बॉस 4- कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा का किरदार निभा कर फेम हासिल करने वाली श्वेता तिवारी ने बिग बॉस 4 की ट्रॉफी ली थी। श्वेता पहली ऐसी फिमेल कंटेस्टेंट हैं जिन्होंने बिग बॉस में जीत हासिल की है। इससे पहले सभी पिछले तीन सीजन में लड़के ही विजेता बनते आए थे। श्वेता ने शो में रहकर कई सारे उतार चढ़ाव का सामना किया है। उनकी और डॉली बिंद्रा की लड़ाई अब तक शो में हुई सबसे भयानक लड़ाइयों में से एक है।

बिग बॉस 5- कुमकुम टीवी सीरियल फेम एक्ट्रेस जूही परमार ने बिग बॉस 5 में हिस्सा लेते हुए जीत हासिल की है। जूही बिग बॉस हाउस में काफी शांत स्वाभाव और सुलझे व्यवहार की साबित हुई थीं।

बिग बॉस 6- कसौटी जिंदगी में कोमोलिका की नेगेटिव भूमिका निभाने वाली उर्वशी ढ़ोलकिया की इमेज हर किसी के मन में एक जिद्दी और नेगेटिव लड़की की बनी हुई थी। शो में जब उर्वशी आई तो उनके असल व्यवहार को देखकर सभी दंग रह गए थे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: शेफाली के तीखे सवालों पर भड़क उठी रश्मि देसाई, बोलीं- वक्त आने पर बताऊंगी

बिग बॉस 7- मॉडल और एक्ट्रेस गौहर खान ने शो में सही न्याय करते हुए ट्रॉफी हासिल की थी। गौर खान ने बखूबी इस खेल को खेला और अपने साथियों को भी आगे तक लेकर गई। उनके फेयर डिसीज़न को लोगों का खूब प्यार मिला था।

बिग बॉस 10- सिने आर्टिस्ट एसोसिएशन द्वारा 2 साल का बेन लगने के बाद शिल्पा शिंदे की छवि काफी खराब हो गई थी। शो में आकर ना केवल उनकी छवि बदली बल्कि उन्हें कई लोगों का प्यार भी मिला।

बिग बॉस 12- ससुराल सिमर का फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने पिछले सीज़न की ट्रॉफी के साथ कुछ रिश्ते भी शो से जीते हैं। दीपिका काफी सुलझी हुई और इमोशनल कंटेस्टेंट साबित हुई हैं।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप