नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में अब तक कई सीज़न हो पूरे हो चुके हैं। इन सीज़नों में कई अलग अलग जगह से आए हुए लोगों ने जब लगातार तीन महीनें एक छत के नीचे गुजारे तो उनके कुछ अलग ही रूप निकलकर आए। बिग बॉस के घर में अब तक कई ऐसी हरकतें भी हो चुकी हैं जिसके बाद घर में खुद बिग बॉस को इंटरफेयर करना पड़ा।

बिग बॉस 10- इस सीज़न में घर के अंदर सेलेब्स के साथ कुछ कॉमनर्स को भी डाला गया था, जिनमें स्वामी ओम भी शामिल थे। स्वामी ओम अपने कारनामों और सनकी कामों के कारण पहले ही काफी सुर्खियों में बने हुए थे। एक टास्क के दौरान स्वामी ने बानी जे और रोहन के ऊपर पेशाब डाल दिया था जिससे दोनों काफी भड़क गए थे। रोहन स्वामी ओम को मारने के लिए इतने उतावले थे कि बिग बॉस को खुद स्वामी ओम को बाहर भेजना पड़ा।

बिग बॉस 10- टास्क के दौरान हुई लड़ाई के बाद रोहन ने खुद को घर के बाथरूम मे लॉक कर लिय़ा था, उन्होंने बाथरूम के दरवाजे को भी तोड़ा था जिसके बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था।

बिग बॉस 7- कुशल टंडन सिर्फ गौहर खान के कारण ही नहीं बिग बॉस में अपनी लड़ाइयों के कारण भी काफी सुर्खियों में थे। एक टास्क के दौरान कुशल ने तनीषा के ऊपर कचरा फेंक दिया था जिसके बाद तनीषा ने उनको जानबूझ कर धक्का दिया था। इस बात से कुशल इतना गुस्सा हो गए कि उन्होंने घर से बाहर कूदने की तैयारी कर ली। कुशल दीवार पार करने ही वाले थे कि बिग बॉस को उन्हें रोकना पड़ा।

बिग बॉस 8-  विनर गौतम गुलाटी ने टास्क के दौरान करिश्मा तन्ना के उनपर मिर्ची लगाने पर काफी तेज़ चिल्लाया था। करिश्मा तन्ना को लगा कि गौतम ने उनके लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया जिसके कारण काफी बवाल हुआ था। बाद में सलमान खान ने इस मामले में गौतम का पक्ष लेते हुए लड़ाई बंद करवाई थी।

बिग बॉस 6- शो में आए ट्रांसजेंडर इमाम हुसैन अपनी बातों के कारण काफी विवादों में रहे थे। एक दिन इमाम ने रोश में आकर शो में अपने कपड़े उतारने की एक्टिंग की थी। इस कारण उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस