नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान द्वारा कई सालों से होस्ट किए जा रहे गेम रियलिटी शो बिग बॉस में उनसे पहले भी कई होस्ट रह चुके हैं, लेकिन सलमान ने अब शो में अपनी छाप छोड़ दी है। सलमान शो को अपने अलग अंदाज़ में होस्ट करते आए हैं, कई बार शो में ऐसा भी देखऩे मिला जब सलमान और कंटेस्टेंट के बीच जोरदार बहस हो गई।

बिग बॉस 6- इमाम सिद्दीकी अब तक के सबसे अजीबो गरीब कंटेस्टेंट्स में से एक रहे हैं। सलमान द्वारा फटकार लगाए जाने पर इमाम ने उऩ्हें बद्तमीज़ी से जवाब देते हुए टाइम आउट कहा था, जिससे सलमान उनपर काफी भड़क गए थे।

बिग बॉस 7- शो में कुशल टंडन और तनिशा मुखर्जी के बीच धक्का मुक्की हो गई थी जिसपर सलमान खान ने कुशल को इस मामले में गलत ठहराया था। बाद में गौहर खान ने कुशल का सपोर्ट करते हुए सलमान से खूब ऊंची आवाज़ में बात की थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: सिद्धार्थ डे ने किए थे आरती सिंह पर भद्दे कमेंट, भाभी कश्मीरा शाह ने किया सिद्धार्थ को सपोर्ट

बिग बॉस 10- बतौर कॉमनर कंटेस्टेंट बनकर आई प्रियंका जग्गा ने हर कंटेस्टेंट के साथ घर में बदसुलूकी की थी, जिसपर सलमान ने उन्हें खूब फटकार लगाई थी। बाद में प्रियंका ने सलमान खान के साथ भी रूडली बात की। सलमान ने उन्हें तुरंत शो से बाहर कर दिया, और कहा कि यदि प्रियंका कभी भी शो या कलर्स चैनल में दिखाई दीं तो वो खुद ये शो छोड़ देंगे।

बिग बॉस 10- स्वामी ओम अपनी हरकतों के कारण घर से धक्के मार कर निकाले गए थे। शो में उन्होंने कई बार सलमान के गुस्से का पारा बढ़ाया था।

बिग बॉस 11- इस सीज़न में जुबैर खान ने शो में हिस्सा लिया था। उन्होंने घर में लड़कियों से काफी बदसुलूकी की साथ ही घटिया शब्दों का भी इस्तेमाल किया। वीकेंड में सलमान खान ने जुबैर खान की जमकर क्लास लगाई थी। सलमान खान ने जुबैर के सामने अपना आपा खोते हुए उन्हें खूब बातें सुनाते हुए उनकी औकात याद दिला दी थी। बाद में शो से निकाले जाने के बाद जुबैर ने सलमान के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी।

इन दिनों सलमान खान बिग बॉस के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा से कुछ नाराज़ नज़र आ रहे हैं। सलमान का रवैया देखकर पारस ने कहा कि सलमान सर मुझसे बहुत ज्यादा चिड़चिड़ हो रहे हैं, इतना ही बुरा लगता हूं तो निकाल दो। अब देखना होगा कि सलमान इसपर क्या रिएक्ट करते हैं।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस