नई दिल्ली, जेएनएन। गुज़रे वीकेंड में बिग बॉस 13 के फ़र्स्ट फ़िनाले से सबसे अधिक फ़ायदा आरती सिंह को हुआ है। जिस आरती को घरवाले किसी टक्कर में मानकर नहीं चल रहे थे, उसने अब घर की कप्तानी हासिल कर ली है। इसकी उम्मीद तो ख़ुद आरती ने नहीं की होगी। कैप्टन बनने के बाद आरती को घर में ख़ास कमरा दिया गया है और उन्हें नॉमिनेट होने से छूट भी मिल गयी है। शो में आरती को कप्तानी मिलने से उनके परिवार में भी ख़ुशियों का आलम है। भाई कृष्णा अभिषेक ने आरती को बधाई दी है।

इंस्टाग्राम पर कृष्णा ने आरती के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत भी नज़र आ रहे हैं। तस्वीर के कैप्शन में कृष्णा ने लिखा- मेरी बहन आरती को बधाई। अब वो बिग बॉस के घर की कैप्टन है। अच्छे से खेलो बहन। हम तुम्हें याद करते हैं, लेकिन जल्द वापस मत आना। कृष्णा चाहते हैं कि उनकी बहन घर में लम्बे समय तक रहें। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Congratulations to my sis Arti she s the captain in the big boss house. 🤗 play well sis we really miss u here but pls don't come soon 😂love u artu

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on

दरअसल, आरती को एक नाटकीय परिस्थिति में घर की कप्तानी मिली थी। फ़र्स्ट फ़िनाले के बाद नये कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने के बाद बिग बॉस ने सभी से ऐसे कंटेस्टेंट का नाम पूछा था, जिसे वो घर में देखना नहीं चाहते। इसमें सबसे अधिक वोट आरती को मिले। कंटेस्टेंट्स को लगा था कि यह नॉमिनेशन प्रक्रिया है, मगर जब बिग बॉस ने खुलासा किया कि दरअसल यह नये कैप्टन को चुनने की प्रक्रिया थी तो कंटेस्टेंट्स पर जैसे बम गिरा।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Love u and miss u Arti today really missing u. U r playing well 🤗just want u to react more when stupid people say stupid things inside any way god bless u n we miss u here at home can't even say come back soon 😂win n come 🤗love u artuuuuu 🤗@aartisingh

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on

आरती सिंह को सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रुप में समझा जाता है। आरती के सामने कैप्टन बनने के बाद असली चुनौतियां शुरू हुई हैं। उन्हें घरवालों से काम करवाने होंगे। बिग बॉस के घर में अब सदस्यों की तादाद काफ़ी बढ़ चुकी है। ऐसे में आरती को कप्तानी सम्भालने के लिए काफ़ी मशक्कत करनी होगी।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस