नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 की शुरुआत से ही इस सीज़न को पहले के मुकाबले काफी बुरा माना जा रहा है। कई लोगों का मानना है कि इस सीज़न में गेम के अलावा कंटेस्टेंट का अग्रेशन और सिर्फ लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट रह चुके श्रीसंत की पत्नी ने भी इस शो के लिए कई सारी बातें बोलीं हैं।

हाल ही में पूर्व भारतीय क्रिकेट प्लेयर और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट श्रीसंत की पत्नी भुव्नेश्वरी ने अपने ट्वीटर अकाउंट से लिखा, आज के और कल के बिग बॉस के एपिसोड को देखकर सिर्फ एक ही शब्द आता है, वाहियात, अब में बिग बॉस शब्द से ज्यादा सहमत नहीं हो सकती।

भुव्नेश्वरी के ट्वीट से बिग बॉस के सभी फॉलोवर्स के साथ साथ बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी भी पूरी तरह सहमत नज़र आई। इस ट्वीट की सराहना करते हुए काम्या ने रीट्वीट कर लिखा, बिल्कुल सही, ये सीज़न कितना बर्बाद है, यहां तक की एक सिंगल टास्क भी बिग बॉस के घर में ढंग से नहीं खेला गया, अग्रेशन, वॉयलेंस, अब्यूस बस यही सब है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: अब तक सलमान खान से भिड़ चुके हैं बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट्स

आपको बता दें कि काम्या पंजाबी बिगबॉस शो को काफी नज़दीकी से फॉलो करती हैं, वो अक्सर शो पर अपनी राय देती हैं। जहां श्रीसंत बिग बॉस 12 का हिस्सा बने और साथ ही बेहतरीन परफॉर्म करते हुए शो के रनरअप भी रहे। वहीं दूसरी तरफ काम्या पंजाबी बिग बॉस 7 का हिस्सा थी, काम्या ने बिग बॉस के घर में पूरे 91वे दिन गुजारे थे।

इस सीज़न में अब तक लगभग सभी टास्क रद्द होते जा रहे हैं। घरवालों के लापरवाह रवैये को देखकर बिग बॉस द्वारा भी लगातार कंटेस्टेंट्स को फटकार लगाई जा रही है लेकिन फिर भी कोई कंटेस्टेंट सही तरीके से टास्क करने की कोशिश नहीं कर रहा है।

जीतेगा भारत हारेगा कोरोन

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस