Move to Jagran APP

बिग बॉस 13: सिमरन कौर मुंडी ने सिद्धार्थ शुक्ला के बर्ताव पर जताई चिंता, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

Bigg Boss 13 Sidharth Shukla Strangling Shehnaaz Gill सिमरन कौर मुंडी ने सिद्धार्थ शुक्ला द्वारा शहनाज गिल का गला घोंटते हुए फोटो शेयर किए हैंl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 11:19 PM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 11:23 PM (IST)
बिग बॉस 13: सिमरन कौर मुंडी ने सिद्धार्थ शुक्ला के बर्ताव पर जताई चिंता, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन
बिग बॉस 13: सिमरन कौर मुंडी ने सिद्धार्थ शुक्ला के बर्ताव पर जताई चिंता, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

नई दिल्ली, जेएनएनl एक्ट्रेस सिमरन कौर मुंडी ने बिग बॉस 13 से कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं, जहां सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज गिल का गला घोंटते देखा जा सकता है। वह भयभीत थी और उन्होंने पूछा कि कोई व्यक्ति इस व्यवहार को तार्किक कैसे समझ सकता है? बिग बॉस 13 अब तक एक रोलरकोस्टर राइड रहा हैl इसमें घर के अंदर मीठे और मजेदार पलों की तुलना में झगड़े और ड्रामा ज्यादा होता है।

loksabha election banner

घर में कुछ दिन पहले आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हिंसक झगड़े कुछ ज्यादा ही हुएl इसके बाद सलमान खान ने उन पर रोष भी प्रकट किया। पिछले कुछ हफ्तों में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल अलग हो गए थे और फिर एक बार साथ आ गए हैं और अब अच्छे दोस्त हैं।

अब सिमरन कौर मुंडी ने ट्विटर पर बिग बॉस 13 से कुछ तस्वीरें शेयर किये है और इसमें सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज गिल का गला घोंटते देखा जा सकता है। 

वह डरी हुई नजर आईं और पूछा कि कोई व्यक्ति इस व्यवहार को तार्किक कैसे बता सकता है। सिमरन कौर मुंडी ने लिखा, ‘बस इसी के साथ, इस सीजन में # BiggBos13 नहीं देख रही लेकिन दोस्त हो या दोस्त न हों, यह कैसे ठीक है?? क्या चल रहा है, क्या कोई प्लीज इस व्यवहार को तार्किक रूप से समझा सकता है??’ तस्वीरों में सिद्धार्थ को शहनाज़ का गला घोंटते हुए देखा जा सकता है और एक तस्वीर भी वह गिरती हुई दिखाई दे रही है।

सिमरन ने बताया है कि वह शो का पालन नहीं करती है, इसलिए वह इसका संदर्भ नहीं जानती है। सिद्धार्थ के कई प्रशंसकों ने उनका बचाव करते हुए कहा कि जब वह उनकी बॉन्डिंग को नहीं जानती तो उन्हें टिप्पणी भी नहीं करनी चाहिए। एक अन्य ने लिखा हैं किया कि यह 'मस्ती में हुआ' था, जब सिद्धार्थ शहनाज़ को कुछ समझाने की कोशिश कर रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.