नई दिल्ली, जेएनएन। वीकेंड का वार में सलमान ख़ान ने एलान किया था कि अच्छे प्रदर्शन की वजह से शो पांच हफ़्तों के लिए बढ़ा दिया गया है। इस एलान के बाद सभी घरवाले खुश नज़र आये, मगर चर्चा है सिद्धार्थ शुक्ला इस एक्सटेंशन से ख़ुश नहीं हैं। लिहाज़ा उन्हें मनाने के लिए मेकर्स ने उनकी फ़ीस में इजाफ़ा किया है।

सिद्धार्थ शुक्ला का बिग बॉस शो के साथ 12 जनवरी तक का कॉन्ट्रेक्ट बताया जाता है। सिद्धार्थ इस तारीख़ तक ही रुकना चाहते थे। बिग बॉस के शो पर नज़र रखने वाले एक ट्विटर एकाउंट के ज़रिए इस ख़बर का खुलासा किया गया है कि शो में सिद्धार्थ शुक्ला का एकाउंट रीन्यू कर दिया गया है और उनकी फीमस भी बढ़ाई गयी है।सिद्धार्थ इस सीज़न के अकेले कंटेस्टेंट हैं, जिनका कॉन्ट्रेक्ट रीन्यू किया गया है। सिद्धार्थ का कॉन्ट्रेक्ट फरवरी 2020 तक कर दिया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ को अभी सिर्फ़ 9 लाख रुपये हर हफ़्ते दिये जाते हैं। उन्हें रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य से कम फीस दी जाती है। 

सिद्धार्थ शुक्ला अब उन कंटेस्टेंट्स में शामिल हो गये हैं, जिनका शो के बीच में कॉन्ट्रेक्ट रीन्यू हुआ हो और फीस बढ़ाई गयी हो। इससे पहले प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी की फीस बढ़ाई जा चुकी है। सिद्धार्थ शुक्ला शो के सबसे अहम सदस्यों में से एक हैं।

सलमान वीकेंड का वार में इस बात को कह चुके हैं कि सिद्धार्थ की वजह से शो चल रहा है। हालांकि रविवार की रात प्रसारित हुए एपिसोड में एक टास्क के दौरान सभी घरवालों ने शहनाज़ गिल को सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट का ख़िताब दिया है, जिसकी वजह से वो एक हफ़्ते के लिए इम्यून हो गयी हैं।

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप