नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स चैनल पर बीते चार महीने 16 दिन से चल रहे टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' का अंत हो गया है। शनिवार को बिग बॉस के विनर का नाम अनाउंस किया गया। टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने इस सीजन की ट्रॉफी जीती है। जब्कि आसिम रियाज़ और शहनाज़ कौर गिल रनरअप रहे। आसिम और शहनाज़ को सिद्धार्थ का टफ कॉम्पटीशन माना जा रहा था। ख़ासतौर पर आसिम और सिद्धार्थ के बीच में तो फैंस काफी कन्फ्यूज़ थे कि कौन बाज़ी मारेगा। सोशल मीडिया पर भी फैंस दो धड़ों में बंट गए थे। एक धड़ा सिद्धार्थ को सपोर्ट कर रहा था क्योंकि उनका कहना था कि सिड डिजर्विंग कंटेस्टेंट हैं।

वहीं आसिम को सपोर्ट्स का कहना था कि एक आम इंसान होने के बाद आसिम अपनी मेहनत के दम पर यहां तक पहुंचे हैं इसलिए वो डिजर्विंग हैं। बहरहाल, शनिवार रात जैसे ही सिद्धार्थ का नाम विनर के तौर पर अनाउंस हुआ तो उनके फैंस खुशी से झूम उठे। लेकिन दूसरी तरफ ट्विटर पर #FixedWinnerSidharth ट्रेंड करने लगा। इस हैशटेग के साथ वो लोग ट्वीट कर रहे थे जिन्हेें लग रहा था कि सिद्धार्थ को शो नहीं जीतना चाहिए था, और वो शो को फिक्स्ड बता रहे थे। सिद्धार्थ के जीतने बाद लोगों ने ट्विटर पर जमकर भड़ास निकाली। किसी ने बिग बॉस को भला बुरा कहा तो किसी ने विनर का नाम पहले से ही फिक्स्ड बताया। आप खुद ही देखें बिग बॉस दर्शकों का कैसे फूटा गुस्सा।

ऐसे हुआ शो के विनर के नाम का ऐलान :

शनिवार रात 9 बजे शुरू हुए ग्रैंड फ़िनाले में 6 फाइनालिस्ट्स सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज़, शहनाज़ गिल, आरती सिंह, रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा बचे थे। सबसे पहले पारस छाबड़ा 10 लाख रुपये लेकर आउट हुए थे। उनके बाद आरती सिंह बेघर हुईं। आरती को उनकी मॉम घर से बाहर लेकर आयीं। रश्मि देसाई का इविक्शन रोहित शेट्टी ने करवाया। इसके बाद बचे सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज़ और शहनाज़ कौर गिल। रश्मि के बाद एविक्ट हुईं शहनाज़ कौर गिल। इसके बाद आसिम और सिड को स्टेज पर बुला लिया गया। इसके बाद सलमान ने दोनों का हाथ पकड़ा और सिड का हाथ उठाते हुए ये ऐलान कर दिया कि इस सीजन के विजेता सिद्धार्थ हैं। सिद्धार्थ को 50 लाख रुपये प्राइज़ मनी के साथ ट्रॉफी भी दी गयी।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस