नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस 13 में आए दिन घर में किसी ना किसी कारण बवाल होता रहता है। ऐसे में कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे भी हैं जिन्हें बिग बॉस के घर में उनका दोस्त मिल चुका है। जहां एक तरफ कंटेस्टेंट्स अपने दोस्तों को टास्क में सपोर्ट करते हैं वहीं अपने दोस्तों से अपने बचपन की बातें भी शेयर करते हैं। ऐसा ही कुछ देखने मिला जब सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी दोस्त आरती के सामने अपने बचपन की एक मज़ेदार बात बताई तो।

हाल ही में बिग बॉस के घर की एक अनदेखी वीडियो सामने आई है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला आरती सिंह के सामने अपने बचपन के डर के बारे में खुलासा कर रहे हैं। सिद्धार्थ उनसे कह रहे है, बचपन में मां कहती थीं कि बीज खा लेगा तो पेट से पेड़ उग जाएगा, ये शायद वही लोग हैं जिन्होंने बचपन में बीज खा लिया था, मैं सोचता था कि मेरी मम्मी पागल हो गई हैं कितनी आसानी से कह रही हैं, मुझे लगता था कि सारे पेड़ ऐसे ही निकलते हैं।

आगे सिद्धार्थ ने बताया कि मैं पेड़ बन गया तो लोग पत्थर मारेंगे और मैं पेड़ जैसे ऐसे ही खड़ा रहूंगा, हिल नहीं सकता, ऐसे ही बैठा रहूंगा, मम्मी से कैसे मिलूंगा। बात आगे करते हुए उन्होंने बताया कि मां बोलकर निकल जाती थीं, मैं सोचता था क्या है ये औरत, डॉ के पास नहीं ले जा रही है, बीज क्यों नहीं निकाल रही हैं, मैं रात भर सोचता था कि अब निकलेगा, मेरी बैंड बज जाती थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: लगातार चौथी बार नॉमिनेट हुईं रश्मि देसाई, कौन होगा घर से बेघर

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और आरती के बीच दोस्ती लगातार बढ़ रही है। शो में आऩे से पहले भी दोनों के रिलेशन की खबरें उड़ी थीं। जब आरती को सिद्धार्थ डे भद्दे कमेंट किए थे तब भी सिद्धार्थ शुक्ला ने आरती का जमकर सपोर्ट करते हुए सिद्धार्थ डे की क्लास लगाई थी।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप