नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस 13 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला कई दिनों से चर्चा का विषय बने हुए हैं। कुछ दिनों से सिद्धार्थ शुक्ला अपनी लड़ाई और झगड़ो से दूर मस्ती मज़ाक करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला के द्वारा किया गया प्रेंक माहिरा और पारस छाबड़ा पर काफी भारी पड़ा है।

कलर्स टीवी के शो बिग बॉस में बीते दिन पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के बीच जोरदार झगड़ा देखने को मिल रहा है। पारस छाबड़ा कई दिनों से अपनी फ्रेक्चर उंगली के कारण काफी परेशान चल रहे थे। आखिरकार बीते दिन डॉक्टरों की सलाह से पारस छाबड़ा की उंगलियों में लगा हुआ प्लास्टर निकाल दिया गया है।

शो के पिछले एपिसोड में दिखाया गया है कि पारस छाबड़ा प्लास्टर निकलवाने के बाद माहिरा शर्मा के साथ बेडरूम में बैठे हुए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला जानते हैं कि पारस को शहनाज़ के पास आना माहिरा को पसंद नहीं होगा, फिर भी सिद्धार्थ एक प्रेंक तहत पारस को अपने पास बुलाते हैं। जब पारस शहनाज़ और सिद्धार्थ के पास पहुंचते हैं तो माहिरा शर्मा नाराज़ होकर बाथरूम एरिया में चली जाती हैं।

माहिरा को गुस्सा देख पारस भी उनके पीछे जाते हैं, जिसके बाद दोनों में जोरदार बहस शुरू हो जाती है। पारस माहिरा से कहते हैं, कि वो शांति बनाए रखने में और उन्हें मनाते हुए थक गए हैं। आगे सिद्धार्थ शुक्ला भी माहिरा शर्मा को मनाने की कोशिश करते हैं, मगर माहिरा उनसे नाराज़ नज़र आती हैं

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Sabhi gharwale aaj denge ek doosre ko laughter ka dose! 🤣 Don't miss this roast session, tune in tonight at 10:30 PM. Anytime on @voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan @iamparitoshtripathi @haarshlimbachiyaa30 #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

पारस माहिरा को अकेला छोड़कर चले जाते हैं, जिसके बाद माहिरा बाथरूम में ही रोते हुए सो जाती हैं। आरती सिंह बाद में पारस को मनाती हैं, कि वो माहिरा को अंदर लेकर आ जाएं। जिसके बाद पारस माहिरा को अपनी गोद में उठाकर बेडरूम तक लेकर आते हैं। शहनाज़ ने आरती को बताया है कि क्योंकि पारस उनसे बाद कर रहे थे, इसलिए माहिरा पारस से नाराज़ हो गई है।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस