नई दिल्ली, जेएनएन। गुरुवार को प्रसारित हुए एपिसोडिक प्रोमो में दर्शकों ने देखा होगा कि बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला से कहते हैं कि तबीयत ख़राब होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना होगा, इसलिए उन्हें सीक्रेट रूम छोड़ना होगा। इसके बाद सिद्धार्थ को सीक्रेट रूम से जाते हुए दिखाया जाता है। बता दें कि सिद्धार्थ को टायफाइड हुआ है, जिसकी वजह से उन्हें सीक्रेट रूम में रखा गया था, ताकि ज़्यादा से ज़्यादा आराम कर सकें। सीक्रेट रूम से ही उनका इलाज किया जा रहा था। 

अब जो ख़बर आ रही है, उसके मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला को शो से कुछ दिनों के लिए दूरी बनानी होगी। रिएलिटी रिव्यू नाम के ट्विटर एकाउंट से यह जानकारी साझा की गयी है कि बिग बॉस सिद्धार्थ को इस वीकेंड का वार के बाद घर में भेजना चाहते थे, मगर डॉक्टर्स इसके ख़िलाफ़ हैं। चिकित्सकों के मुताबिक सिद्धार्थ के लिए तनावपूर्ण माहौल अच्छा नहीं है। उन्हें सही डाइट की ज़रूरत है, जो घर में सम्भव नहीं है। इस सूचना के हिसाब से तो यही लगता है कि सिद्धार्थ का फ़िलहाल बिग बॉस के घर में एंट्री लेना सम्भव नहीं होगा। हालांकि सिद्धार्थ के जज़्बे को देखते हुए लगता है कि वो घर में जाने के लिए तैयार हो जाएं तो कोई बड़ी बात नहीं है।

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ पारस भी सीक्रेट रूम में थे, मगर बिग बॉस ने उन्हें अब घर के अंदर भेज दिया है। पारस ने घर में जाते ही आग लगा दी है। दूसरे कंटेस्टेंट्स को उनकी ख़ामियों के बारे में बताया तो सब भड़क गये और पारस से ही लड़ने लगे। इससे पहले पारस और सिद्धार्थ ने आपसी सलाह से विकास गुप्ता को कैप्टन चुन लिया था, जिसका पारस ने घर के अंदर जाकर एलान कर दिया है। बहरहाल, सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस को उनके घर में आने का इंतज़ार है।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस