नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के इस सीज़न में सिद्धार्थ शुक्ला सबसे मजबूत कंटेस्टेंट के रूप में उभरकर सामने आये हैं। सिद्धार्थ ने बिग बॉस में अकेले खेलने की रणनीति अपनाई है। हालांकि शुरुआत में आसिम रियाज़ और आरती सिंह के साथ उन्होंने ग्रुप बनाया, मगर बाद में यह ग्रुप बिखर गया और आसिम अब सिद्धार्थ के सबसे बड़े दुश्मन की तरह नज़र आने लगे हैं। दोनों के बीच अक्सर तीख़ी बहस हो जाती है। सिद्धार्थ के सपोर्ट में सोशल मीडिया में अक्सर हैशटैग ट्रेंड होते हैं। ऐसे में गुरुवार को आई एक ख़बर ने सिद्धार्थ के फैंस की नींद उड़ा दी। 

गुरुवार को यह ख़बर छाई रही कि सिद्धार्थ शुक्ला घर में बीमार चल रहे हैं, जिसके चलते उन्हें इलाज के लिए घर से बाहर ले जाया जा सकता है। मगर, बिग बॉस पर नज़र रखने वाले द रिएलिटी रीव्यू नाम के ट्विटर एकाउंट से यह ख़बर दी गयी कि ठीक से खाना ना मिलने की वजह से सिद्धार्थ की तबीयत बिगड़ गयी है। डॉक्टरों की सलाह पर बिग बॉस उन्हें 2 हफ़्तों के लिए आराम करने के लिए बाहर भेज सकते हैं। लेकिन सिद्धार्थ ने बाहर जाने से मना कर दिया। इसलिए बिग बॉस ने उनके लिए अब मेडिकल टीम का इंतज़ाम किया है, जो सिद्धार्थ का इलाज करेगी।

एक और ट्वीट में बताया गया है कि सिद्धार्थ की डॉक्टरों ने कन्फेशन रूम में जांच की थी, जिससे पता चलता है कि सिद्धार्थ को इविक्ट नहीं किया गया है। 

सिद्धार्थ से पहले देवोलीना भट्टाचार्य भी तबीयत ख़राब होने के बाद घर के बाहर भेज दी गयी हैं। देवोलीना को एक टास्क के दौरान चोट लग गयी थी। डॉक्टर्स ने उन्हें बेड रेस्ट करने की सलाह दी है। ठीक होने के बाद देवोलीना की घर में फिर एंट्री होगी। पारस छाबड़ा को लेकर भी ख़बर आ रही है कि वो अपनी अंगुली का इलाज करवाने के लिए घर से बाहर जा रहे हैं। इस बीच शो में अरहान ख़ान, शेफाली बग्गा और मधुरिमा टुली की वाइल्ड कार्ड एंड्री हो चुकी है। 

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस