Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने पार की बदतमीजी की हद, रश्मि देसाई को बोले चोर, देखें वीडियो

Bigg Boss 13 बिग बॉस के घर में एक बार फिर रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की जमकर लड़ाई होने वाली है। बिग बॉस के घर में आज आप दूध के पैकेट के लिए जबरदस्त झगड़ा देखेंगे।

By Vineet SharanEdited By: Published: Tue, 03 Dec 2019 05:58 PM (IST)Updated: Tue, 03 Dec 2019 07:08 PM (IST)
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने पार की बदतमीजी की हद, रश्मि देसाई को बोले चोर, देखें वीडियो
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने पार की बदतमीजी की हद, रश्मि देसाई को बोले चोर, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में एक बार फिर रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की जमकर लड़ाई होने वाली है। बिग बॉस के घर में आज आप यह विवाद देखेंगे। दरअसल रश्मि देसाई पारस छाबड़ा से चाय बनाने के लिए दूध के दो पैकेट देने के लिए कहती हैं। इस पर घर के चाय के लिए सिर्फ एक पैकेट दूध मिलेगा। पारस भी सिद्धार्थ के फैसले का समर्थन करते हैं। इस पर रश्मि और सिद्धार्थ में बहस हो जाती है। दोनों में खूब झगड़ा होता है। सिद्धार्थ गुस्से में आ जाते हैं और रश्मि देसाई को चोर कहते हैं। वह झगड़ा करते हुए घर में बार-बार चोर शब्द रिपीट करते हैं। असिम सिद्धार्थ शुक्ला के पास आकर उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं।

prime article banner

नॉमिनेशन में भी चौंकाते हैं सिद्धार्थ शुक्ला

नॉमिनेशन का समय आता है तो सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर चौंका देते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला पारस छाबड़ा को नॉमिनेट करते हैं। सभी घर वाले खासकर शहनाज इस फैसले से हैरान है। इसके बाद शहनाज कहती हैं, मैं अब घर में सिद्धार्थ से बात नहीं करूंगी। 

सिद्धार्थ की कैप्टेंसी पर उठे सवाल

बिग बॉस में इस हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला कैप्टन हैं। सभी घरवालों ने सिद्धार्थ शुक्ला काे कैप्टन बनाने के लिए उनका निर्विरोध समर्थन किया था, लेकिन अब उनकी कैप्टेंसी पर सवाल उठने लगे हैं। 

 

View this post on Instagram

Kya captain ban kar @realsidharthshukla chala rahe hai apni manmaani? Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

दूसरे एंगल की बात करें तो शेफाली बग्गा, मधुरिमा तुली और अरहान खान की बिग बॉस के घर में धमाकेदार एंट्री हुई है। इन 3 वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद घर के समीकरण बदलने वाले हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.