नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले सबसे विवादित शो बिग बॉस में शुरुआत से ही हाई वॉल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। हाल ही में राशन की कमी को लेकर जमकर झगड़ा हुआ है। अब बिग बॉस हाउस में फिर एक बार एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और टीवी एंकर शैफाली बग्गा के बीच जोरदार झगड़ा हो गया है। दोनों को झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक दूसरे को जमकर खरी खोटी सुनाई है।

हाल ही में कलर्स चैनल के ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से आगामी एपिसोड की एक वीडियो शेयर की गई है जिसमें शैफाली और सिद्धार्थ बुरी तरह लड़ते हुए नज़र आ रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला शैफाली को किसी बात को लेकर समझाने पहुंचे थे लेकिन शैफाली इस बात को लेकर चिढ़ गईं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: Mahira Sharma ने बिग बॉस के घर में आने से पहले किया ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप!

शैफाली ने सिद्धार्थ से कहा, तू कौन है मुझे मेरी हद बताने वाला। इसपर सिद्धार्थ कहते हैं, तू कौन है तेरा शो है, तू बिग बॉस है। आगे शैफाली कहती हैं, पूरे टाइम निठल्ला घूमता रहता है, बकवास कर रहा है ज्यादा। शैफाली का ऐसा रवैया देखकर सिद्धार्थ काफी गुस्से में आ जाते हैं और कहते हैं, अपनी औकात अपने पास रख, भौंक मत ज्यादा। इसपर शैफाली ने कहा, तू मत भौंक, कुत्ते भौंकते हैं, तू होगा।

इस पूरे मामले में कोएना और आरती सिद्धार्थ को समझाते हुए नज़र आ रही हैं। कोएना ने बाद में सिद्धार्थ से कहा, कि शैफाली नोमिनेटेड हैं, वो हर 15 मिनट में झगड़े का टॉपिक ढ़ूढ़ती रहेंगी।

हाल ही में बीबी टास्क के दौरान शैफाली ने आरती और सिद्धार्थ के अफेयर पर कई सारी पर्सनल बातें कही थीं। दोनों के बीच हुई इस तीखी बहस का कारण तो अभी तक साफ नहीं हैं लेकिन अंदाजा लगाया जा सकता है इनकी इस लड़ाई का कारण पुराना टास्क हो। इस हफ्ते रश्मि देसाई, देवोलीना, कोएना मित्रा, दलजीत कौर और शैफाली बग्गा नोमिनेट हुई हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@shefalibaggaofficial aur @realsidharthshukla mein hui kis baat ko le kar itni behas? Jaaniye aaj raat 10:30 baje on #BiggBoss13. Anytime on @voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BB13 #SalmanKhan #BiggBoss

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप