नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस 13 में अब जल्द ही फिनाले वीकेंड होने वाला है। शो में फिनाले की टिकट हासिल करने के लिए सभी घरवाले जी तोड़ कोशिशों में लगे हुए हैं। इस हफ्ते बेघर होने से बचने के लिए बिग बॉस ने सभी नॉमिनेटे़ड सदस्यों को एक विशेष मौका दिया है, मगर लगता है कि सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा की लड़ाई से ये मौका भी निकल जाएगा।

इस हफ्ते बिग बॉस के घर की नॉमिनेशन प्रक्रिया पूरी हो चुकी है जिसमें केवल आसिम रियाज़ और आरती सिंह सेफ हो पाए हैं। अब बिग बॉस ने बाकी नॉमिनेटेड सदस्यों को खुदको बचाने के लिए एक सुनहरा अवसर दिया है, जिसमें वो सेफ सदस्य की जगह ले सकते हैं, इस टास्क को सांप सीढ़ी नाम दिया गया है। टास्क में आसिम रियाज़ और आरती सांप बने हैं और बाकी सदस्य उनकी मिट्टी से अपनी सीढ़ी बना रहे हैं।

हर बार की तरह इस बार भी घर में दो ग्रुप बन गए हैं। जहां एक तरफ सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज़ गिल, आरती सिंह और आसिम रियाज़ हैं वहीं दूसरी तरफ पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई, देवोलीना, शेफाली, सिद्धार्थ डे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Angry 😡 @devoleena ne kar di hai har hadd paar in this task, ab kya hoga #BiggBoss ka faisla? Dekhiye aaj raat 10.30 baje aur anytime on @voot @BeingSalmanKhan #BB13 #SalmanKhan @Vivo_India

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 Recap 20 Days: असली रंग दिखाने लगे हैं घरवाले, 20 दिनों में हुए इतने हंगामे

टास्क करने के दौरान पारस और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हमेशा की ही तरह फिर बहस हो गई जिससे दोनों के बीच जोरदार बहस छिड़ गई। सिद्धार्थ इस लड़ाई से इतना बेकाबू हो गए कि उन्होंने बिग बॉस की प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाना शुरू कर दिया है। सिद्धार्थ और पारस के बीच ऐसी लड़ाई बढ़ी कि पारस छाबड़ा ने गुस्से में टास्क करने से पूरी तरह इनकार कर दिया है।

दोनों का ऐसा आक्रमक रवैया देखते हुए बिग बॉस ने टास्क को अस्थायी रूप से बंद कर दिया है, आज इस टास्क को बिग बॉस के घर में फिर शुरू किया जाएगा। अब देखना होगा कि घरवाले इस टास्क को पूरा करेंगे या फिर ये टास्क भी रद्द हो जाएगा।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस