नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के घर में हालात बदलने के साथ ही रिश्तों की समीकरण भी बदलने लगी हैं। घर के सबसे पक्के दोस्त समझे जाने वाली सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ के बीच तकरार होने लगी है और जोड़ टूटने की कगार पर है।

बिग बॉस के ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें मंगलवार की रात प्रसारित होने वाले एपिसोड की झलक शेयर की है। वीडियो में बेडरूम की सफ़ाई को लेकर सिद्धार्थ और आसिम के बीच गर्मागर्मी होती दिख रही है। आरती आसिम से सफ़ाई की बात करती हैं, जो उन्हें ठीक नहीं लगता। सिद्धार्थ आरती का पक्ष लेते हैं और इसी को लेकर दोनों एक-दूसरे पर चिल्लाने लगते हैं। सिद्धार्थ और आसिम की जोड़ी घर में काफ़ी मशहूर रही है। दोनों की दोस्ती को लेकर दूसरे घरवाले अक्सर तंज भी कसते देखे गये हैं। आसिम को सिद्धार्थ का पिछलग्गू भी बोला गया है। 

जैसे-जैसे गेम आगे बढ़ रहा है, बिग बॉस में सभी खिलाड़ियों के तेवर भी बदल रहे हैं। सिद्धार्थ घर में हो रहे डेवलपमेंट के केंद्र में हैं। सभी सिद्धार्थ पर निशाना साधकर दिखने की कोशिश करते हैं। सोमवार रात प्रसारित हुए एपिसोड में दिखाया गया था कि शहनाज़ गिल खेसारी लाल यादव को समझा रही होती हैं कि अगर सिड की कोई बात ग़लत लगे तो उसे बोलो, ताकि खेल में चमक सको। 

शो के होस्ट सलमान ख़ान भी वीकेंड्स पर इस बात को ज़िक्र कर चुके हैं कि शुक्ला की वजह से शो चल रहा है। ऐसे में सिद्धार्थ हर कंटेस्टेंट के निशाने पर रहते हैं, जिसके चलते घर में उनको सपोर्ट करने वालों में गिनती के ही लोग हैं, जिनमें से एक आसिम रियाज़ हैं। अगर आसिम भी सिद्धार्थ से झगड़ा करके दोस्ती तोड़ देते हैं तो देखना होगा कि नई परिस्थितियों में सिद्धार्थ क्या रणनीति अपनाते हैं।

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप