नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न के सबसे विवादित रियलिटी शो में से एक बिग बॉस 13 में आए दिन ऩए ड्रामे देखने को मिल रहे हैं। शो की शुरुआत से ही घरवालों के बीच आपसी तालमेल में काफई दिक्कतें हो रही थी जसके कारण सभी कंटेस्टेंट के दो ग्रुप बन गए हैं। मगर अब लगता है कि ये ग्रुप जल्द ही टूटने वाला है क्योंकिक सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ अपने ग्रुप की लड़की शगनाज़ गिल के गेम पर बतां कर रहे हैं।

हाल ही में कलर्स चैनल द्वारा आगामी एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें शहनाज़ गिल सिद्धार्थ डे और अबू मलिक से बातें करती दिख रही हैं। शहनाज़ को ऐसे दूसरे ग्रुप के लोगों के साथ बैठा देख सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ ने इसपर चर्चा शुरू कर दी है। 

सिद्धार्थ शुक्ला आसिम से कह रहे हैं, इगो ना होना अच्छी बात है, लेकिन एटीट्यूड ना होना, एटीट्यूड ना होना भी ठीक है, मैं राइट एटीट्यूड की बात कर रहा हूं। इसपर आसिम ने कहा कि जिस लेवल पर आप हो वहां पर इगो और एटीट्यूड बहुत जरुरी है। आगे सिद्धार्थ ने कहा कि उसकी लाइफ है क्या करना, उसके लिए अच्छा है, वो कुछ सोच कर ही कर रही होगी। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा ने शेफाली बग्गा के सामने किया खुलासा, रह चुकी हैं 150 से ज्यादा गर्लफ्रेंड

बात आगे करते हुए आसिम ने कहा कि उसमें दिमाग नहीं है कि कैमरा है हर तरफ, मैंने उसकी आंखे पढ़ी हैं, अभी भी वो पारस को देखकर स्माइल करे की कोशिश कर रही हैं, और वो ऐसे ही बैठा हुआ है, माहिरा चली जाएगी तो पारस दोबारा इसके पास आ जाएगा, पारस नहीं हैं तो वो भी तीन दिनों से डल नज़र आ रही है।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज़, आरती सिंह और शहनाज़ गिल के बीच टास्क के बाद से काफी अच्छी दोस्ती हो गई है। अब देखना ये होगा कि इनका ये ग्रुप कब तक सलामत रहता है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021