नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस 13 में हर दिन कुछ नया देखने को मिल रहा है। फिनाले वीकेंड की शुरुआत से सभी घरवाले टिकट टू फिनाले रेस में एक दूसरे का पत्ता काटने की फिराक में हैं। कौन सा कंटेस्टेंट घर में कैसा है दर्शकों के लिए ये तो कहना अभी मुश्मिल है लेकिन सिद्धार्थ डे को शायद इस बात का अंदाजा हो गया है।

हाल ही में कलर्स चैनल के ऑफीशियल अकाउंट से आगामी एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें टीवी एंकर शेफाली बग्गा और सिद्धार्थ डे सोफे में बैठ कर बिग बॉस से डिमांड करते हैं कि इस जगह में वो दोनों काफी ज्यादा टाइम बिताते हैं इसलिए इस जगह का नाम सिडफाली चौक रख दिया जाए। इसके बाद शैफाली काफी बेहतरीन तरीके से एंकरिंग करते हुए सिद्धार्थ डे से सवाल जवाब का सिलसिला शुरू कर दिया है।

शेफाली सिद्धार्थ से कहती हैं कि पूरे घरवालों को आपको केवल एक शब्द में डिस्क्राइब करना है, और इन सवालों के डिप्लोमेटिक जवाब नहीं दे सकते हैं। शेफाली सबसे पहले रश्मि देसाई का नाम लेती हैं, जिसपर सिद्धार्थ कहते हैं सुलझी हुई। देवोलीना के लिए सिद्धार्थ कन्फ्यूज़ शब्द का प्रयोग करते हैं, इसपर शेफाली हंस देती हैं। आगे शेफाली खुद का नाम लेती हैं, जिन्हें सिद्धार्थ क्रेजी कहते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 : बिग बॉस का घर बना जंग का मैदान, शहनाज और पारस के बीच ‘दरार’ बनीं देवोलीना

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Direct from SidFali Chowk, #BiggBoss13 Khabar laayi hai reporter @shefalibaggaofficial with mashoor writer #SiddharthDey! Watch #BB13 every Mon-Fri, 10:30 PM & Sat-Sun, 9 PM. Anytime on @voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

माहिरा पर सिद्धार्थ कहते हैं, छिपी हुई, ये मतलब नहीं है कि छुपारुस्तम लेकिन वो अभी ढ़की हुई है। सिद्धार्थ शुक्ला, बहुत डोमिनेटिंग। आसिम, है तो ठीक नहीं है तो ठीक, पारस, गुड फ्रेंड। इसके बाद शेफाली सिद्धार्थ डे के सामने उनका ही नाम लेती हैं, जिसपर सिद्धार्थ कहते हैं मस्तमौला, इन सब से बेखबर। आगे शेफाली जारी रखते हुए कहती हैं फीफी, सही इंसान फिलहाल गलत पार्टी में हैं।

सना यानि शहनाज़, अनिश्चित, बोल नहीं सकते कब किस तरफ जाए, वो वाकई में ढबल ढ़ोलकी है। इसके अलावा सिद्धार्थ ने सभी के बारे में अपनी राय दी है।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस