Move to Jagran APP

Bigg Boss 13 EVICTION : सिद्धार्थ डे बिग बॉस के घर से बाहर, शहनाज गिल को अपशब्द कहने पर है पछतावा

Bigg Boss 13 Eviction पिछले एक महीने में बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ डे का महिला प्रतिभागियों के साथ कई बार झगड़ा और विवाद हुआ जिसे लेकर सलमान खान ने भी उन्हें फटकार लगाई थी।

By Vineet SharanEdited By: Published: Tue, 29 Oct 2019 11:53 AM (IST)Updated: Tue, 29 Oct 2019 12:49 PM (IST)
Bigg Boss 13 EVICTION : सिद्धार्थ डे बिग बॉस के घर से बाहर, शहनाज गिल को अपशब्द कहने पर है पछतावा
Bigg Boss 13 EVICTION : सिद्धार्थ डे बिग बॉस के घर से बाहर, शहनाज गिल को अपशब्द कहने पर है पछतावा

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 13 में मिड वीक एलिमिनेशन होगा, जिसमें सिद्धार्थ डे घर से बाहर हो जाएंगे। पिछले एक महीने में बिग बॉस के घर में रहने के दौरान सिद्धार्थ डे का महिला प्रतिभागियों के साथ कई बार झगड़ा और विवाद हुआ, जिसे लेकर शो के होस्ट सलमान खान ने भी उन्हें बहुत फटकार लगाई थी। पर शहनाज गिल, अमीषा पटेल, आरती सिंह और दलजीत कौर के साथ हुए विवाद पर उनका भी एक पक्ष है। स्पॉट ब्वॉय ने घर से बाहर होने के बाद सिद्धार्थ डे से बात की। इस बातचीत में सिद्धार्थ डे सबसे पहले मिड वीक एलिमिनेशन पर बोले। उन्होंने कहा कि शहनाज गिल ने उन्हें बताया था कि इस हफ्ते कोई मिड वीक में घर से बाहर होगा। उन्होंने तुरंत शहनाज से कहा, मैं ही घर से बाहर जाऊंगा।

loksabha election banner

सिद्धार्थ डे ने कहा, मुझे पता नहीं था क्यों, पर मुझे लग रहा था कि शनिवार-रविवार से पहले मैं बिग बॉस के घर से बाहर चला जाऊंगा। मुझे घर में अच्छा नहीं लग रहा था। एक टॉस्क के दौरान मैं चोटिल हो गया था। मेरी गर्दन में दर्द हो रहा है और इसका इलाज चल रहा है।

मैंने दलजीत कौर को नागिन नहीं कहा

इसके बाद सिद्धार्थ डे ने एक-एक कर लड़कियों से हुए विवाद पर चुप्पी तोड़ी। सिद्धार्थ डे ने कहा, मैंने दलजीत कौर को डायन नागिन नहीं कहा। मैं उनसे पूछ रहा था कि क्या माहिरा शर्मा नागिन शो से आई है। पर दलजीत कौर ने गलत समझ लिया। वहीं अमिषा पटेल पर टिप्पणी पर उन्होंने कहा, मैं स्विमिंग पूल में था। हर चीज बड़ी खूबसूरत लग रही थी, मैंने ये नहीं सोच रहा था कि मेरी बातों की डबल मीनिंग होगी। जिंदगी हंसते-हंसते कट जाए तो अच्छा होगा। पर हां मैंने कुछ चीजें कहीं, जो नहीं कहनी चाहिए थी। गलती हो गई नहीं बोलना चाहिए था। मुझे पछतावा है, उन बातों का।

 

View this post on Instagram

Tedhepan ki limit hogi paar jab #NominationSpecial par hoga ek SURPRISE EVICTION! Don't miss this & tune in at 10:30 PM. Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

आरती मेरी बहन है

आरती को करेक्टरलेस कहने पर सिद्धार्थ डे ने सफाई देते हुए उन्हें अपनी बहन बताया है। सिद्धार्थ डे यह भी कहा, मैंने आरती सिंह को करेक्टरलेस नहीं कहा। कल तो तुम बोलोगे कि मैंने सीरिया पर बम गिराया है। सिद्धार्थ ने बताया कि उन्होंने आरती से माफी मांगी और उनके पैर भी छुए। 

ये शो मेरे लिए नहीं था

सिद्धार्थ डे का कहना है कि बिग बॉस का शो उनके लिए नहीं था। उन्होंने कहा कि मैं आपके हैं कौन... वाला हूं और बिग बॉस सत्या और गैंग्स ऑफ वासेपुर वाला... शो है। मैं यह बात सात दिन में ही समझ गया था। मैं मीडिल क्लास आदमी हूं। घर वापस आकर पायजामा-कुर्ता पहनता हूं और परिवार के साथ डिनर करता हूं।

शहनाज को गलत बातें कहने का पछतावा है

सिद्धार्थ ने शहनाज को थूकी लड़की कहा था। इस पर सिद्धार्थ डे का कहना है कि शो में उन्हें शहनाज गिल को गलत बातें कहने का पछतावा है। पर साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी गाली नहीं दी। बिग बॉस में बर्तन धुले और खूब प्याज काटी। यहां तक की शहनाज गिल को एलिमिनेशन से बचाया। वहीं शहनाज को लड़कों के पास जाती है...कहने पर सिद्धार्थ ने कहा कि वह मेरे पीछे आ रही थी और मुझे यह अच्छा नहीं लग रहा था। वह टास्क के दौरान मुझे इरिटेट कर रही थी। पर मैं और अबू मलिक शहनाज को बिग बॉस का शो जिताना चाहते हैं। 

 

View this post on Instagram

#Diwali weekend par @beingsalmankhan hue gharwalon par blast💥 ek ek karke li sabki class. Aaj hoga bohot saara hungama on #WeekendKaVaar, raat 9 baje. Anytime on @voot. #BiggBoss13 #BB13 #BiggBoss #SalmanKhan @vivo_india @bharat.pe @daburamlaindia

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.