Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: माहिरा की गर्दन पर निशान देखकर सिद्धार्थ शुक्ला ने पूछा, ‘ये लव बाइट है क्या’?

Bigg Boss 13 की शुरुआत में एक दूसरे के दुश्मन रहे सिद्धार्थ शुक्ला और महिरा शर्मा अब अच्छे दोस्त बन गए हैं। दोनों साथ में काफी मस्ती मज़ाक करते हैं और एक दूसरे की तारीफ करते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 08 Jan 2020 12:55 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jan 2020 01:08 PM (IST)
Bigg Boss 13: माहिरा की गर्दन पर निशान देखकर सिद्धार्थ शुक्ला ने पूछा, ‘ये लव बाइट है क्या’?
Bigg Boss 13: माहिरा की गर्दन पर निशान देखकर सिद्धार्थ शुक्ला ने पूछा, ‘ये लव बाइट है क्या’?

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' की शुरुआत में एक दूसरे के दुश्मन रहे सिद्धार्थ शुक्ला और महिरा शर्मा अब अच्छे दोस्त बन गए हैं। दोनों साथ में काफी मस्ती मज़ाक करते हैं और एक दूसरे की तारीफ करते हैं। हाल ही में सिद्धार्थ एक निशान को लेकर माहिरा की खिंचाई करते नजर आए।

prime article banner

दरअसल, सिद्धार्थ, पारस, शेफाली और माहिरा लिविंग रूम में बैठे होते हैं तभी सिद्धार्थ को माहिरा गर्दन पर एक निशान दिखता है। माहिरा की खिंचाई करते हुए सिद्धार्थ पूछते हैं ‘ये लव बाइट है क्या?’। इस पर महिरा मना करते हुए जवाब देती हैं कि उनकी गर्दन पर इन्फैक्शन हो गया है। लेकिन उसी समय शेफाली और पारस भी माहिरा की गर्दन पर हुए निशान को लेकर उनकी खिंचाई करने लगते हैं। 

इसके बाद सिद्धार्थ कैमरे की तरफ देखते हुए कहतें कि वो ये निशान देखकर उनकी मां क्या सोच रही होंगी।हालांकि माहिरा लगातार सिद्धार्थ को समझाती हैं उनकी गर्दन पर इन्फैक्शन हो गया है ये कोई लव बाउट नहीं है। लेकिन सिद्धार्थ तब भी नहीं मानते और महिरा को छेड़ते हुए कहते हैं कि फिर तो तुम्हारी मॉम ने ये भी देखा होगा कि इंफेक्शन कैसे हुआ और वायरस ने कैसे तुमपर अटैक किया। सिद्धार्थ की इस मस्ती में पारस और शेफाली भी उनका पूरा साथ देते हैं।

 

View this post on Instagram

Kya phir ek baar captaincy ke kaarya ko raddh karenge yeh sadasya? 🔥 Jaaniye kya hoga iss par #BiggBoss ka dand aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

कौन होगा इस हफ्ते कैप्टन:

कलर्स चैनल द्वारा हाल ही में आज के एपिसोड की एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें दिखाया जा रहा है कि सभी घरवाले कैप्टेंसी हासिल करने के लिए कोशिश कर रहे हैं। दिखाया गया है कि सभी कंटेस्टेंट टास्क शुरू होने पर एक दूसरे की प्लेट टांगे हुए हैं। माहिरा शर्मा के पास पारस की, पारस के पास आसिम की, आसिम के पास रश्मि देसाई की प्लेट रखी हुई है। अब देखना होगा क पारस, आसिम और रश्मि में से कौन इस हफ्त कैप्टन बनेगा। हालांकि प्रोमो में बिग बॉस द्वारा एक ट्विस्ट भी दिखाई दे रहा है अब वो ट्विस्ट क्या होगा ये एपिसोड आने पर ही पता चलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.