Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ को मिली आसिम को धक्का देने की सज़ा, बिग बॉस ने खुद किया 2 हफ्तों के लिए नॉमिनेट

Bigg Boss 13 में इस हफ्ते चल रहे बीबी जंक्शन टास्क के दौरान भी कुछ ऐसा हुआ कि सिद्धार्थ ने अपना आपा खो दिया और आसिम को बुरी तरह धक्का मार दिया।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 06 Dec 2019 09:37 AM (IST)Updated: Fri, 06 Dec 2019 11:47 AM (IST)
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ को मिली आसिम को धक्का देने की सज़ा, बिग बॉस ने खुद किया 2 हफ्तों के लिए नॉमिनेट
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ को मिली आसिम को धक्का देने की सज़ा, बिग बॉस ने खुद किया 2 हफ्तों के लिए नॉमिनेट

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' के सबसे एग्रेसिव कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के सबसे दमदार दावेदार माने जा रहे हैं। लेकिन दमदार दावेदार होने के बावजूद वो लगभगर हर हफ्ते अपने एग्रेशन की वजह से सलमान और घरवालों ने निशाने पर रहते हैं।  'वीकेंड का वार' में सलमान खुद भी उन्हें कई बार चेतावनी दे चुके हैं कि उनका ये गुस्सैल रवैया ठीक नहीं है। लेकिन सलमान की चेतावनी के बावजूद सिद्धार्थ अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं।

loksabha election banner

'बिग बॉस' में इस हफ्ते चल रहे 'बीबी जंक्शन' टास्क के दौरान भी कुछ ऐसा हुआ कि सिद्धार्थ ने अपना आपा खो दिया और आसिम को बुरी तरह धक्का मार दिया। जिसकी सज़ा भी सिद्धार्थ को 'बिग बॉस' ने दी और उन्हें दो हफ्तों के लिए नॉमिनेट कर दिया।

दरअसल, हुआ यूं कि इस हफ्ते 'बीबी जंक्शन' टास्क में सिद्धार्थ पारस के लिए खेल रहे थे, क्योंकि पारस की ऊंगली में चोट लगी हुई थी, इसलिए 'बिग बॉस' ने उन्हें टास्क का संचालक बनाया था और उनके लिए सिद्धार्थ खेल रहे थे। इस टास्क में एक बॉक्स में हर कंटेस्टेंट के नाम का बैग रखा था जिसे सभी घरवालों को उठाना था और सामने खड़ी ट्रेन में चढ़ना था। सभी घरवालों को एक दूसरे का बैग उठाना था।

बजर बजते ही सभी कंटेस्टेंट्स के साथ आसिम और सिद्धार्थ भी बॉक्स में से बैग लेने भागते हैं इस दौरान दोनों की बीच धक्का मुक्की हो जाती है। धक्का मुक्की के बाद सिद्धार्थ को इतना गुस्सा आ जाता है कि वो आसिम को जोर से दो बार धक्का मार देते हैं, और इसी धक्के की सज़ा 'बिग बॉस' ने सिद्धार्थ को दी है।   

 

View this post on Instagram

Iss captaincy task mein sanchaalak @parasvchhabrra kya khel rahe hain apna alag game? Watch this tonight at 10:30 PM Anytime on @voot @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.