Move to Jagran APP

Bigg Boss 13 : बिग बॉस का घर बना जंग का मैदान, शहनाज और पारस के बीच ‘दरार’ बनीं देवोलीना

Bigg Boss 13 ‘बिग बॉस 13’ का घर मंगलवार को यानी 16वें दिन जंग का मैदान बन गया। वैसे बिग बॉस का घर कब जंग के मैदान में तब्दील हो जाए इस बात का कोई भरोसा नहीं होता।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 09:35 AM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 09:40 AM (IST)
Bigg Boss 13 : बिग बॉस का घर बना जंग का मैदान, शहनाज और पारस के बीच ‘दरार’ बनीं देवोलीना
Bigg Boss 13 : बिग बॉस का घर बना जंग का मैदान, शहनाज और पारस के बीच ‘दरार’ बनीं देवोलीना

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ का घर मंगलवार को यानी 16वें दिन जंग का मैदान बन गया। वैसे बिग बॉस का घर कब जंग के मैदान में तब्दील हो जाए इस बात का कोई भरोसा नहीं होता। लेकिन टास्क के दौरान कंटेस्टेंट सारी हदें पार कर देते हैं ये हर सीजन में देखा गया है। घर में तू-तू मैं-मैं करने वाले कंटेस्टेंट टास्क के दौरान हाथापाई तक उतर आते हैं।

loksabha election banner

16वें दिन भी कुछ ऐसा ही हुआ जब घर में टॉय फैक्ट्री टास्क के दौरान कंटेस्टेंट एक दूसरे पर जमकर भड़के। इस दौरान बात बढ़ते-बढ़ते इतनी बढ़ गई कि देवोलीना, पारस और शहनाज़ के बीच दरार बन गईं। दरअसल हुआ यूं कि टास्ट के दौरान असीम जो की शहनाज की टीम में थे पारस की टीम का रूई से भरा बकेट छीनकर भाग गए थे। देवोलीना इसी बात पर भड़की हुई थीं और दोनों टीमें के बीच मुंहजोरी हो रही थी। इस दौरान पारस और शहनाजा के बीच में हल्की फुल्की बहस हुई, लेकिन देवोलीना ने इस बहस का फायदा उठाया और पारस से कहा कि अगर अब तू शहनाज के मुंह लगा तो मैं सारी ब्लैक रिंग तुझे दे दूंगी।

इस पर पारस ने कहा कि अब वो शहनाज से बात ही नहीं करेंगे। ये सुनकर शहनाज भी देवोलीना पर भड़क गई और दोनों ने एक दूसरे को जमकर सुनाई। शहनाज ने कहा कि तुम बताओगी की हम बात करें या ना करें। इस पर देवोलीना ने पलटकर कहा कि ‘हां मैं नहीं चाहती कि पारस तुझसे बात करे और वो नहीं करेगा’। इस बात को लेकर दोनों के बीच काफी देर तक बहस होती है फिर दोनों अपना-अपना काम करने लगती हैं।

 

View this post on Instagram

Sneak peek 1 . Follow @biggbossjassos For more updates & videos . . BIGG BOSS 13 - everyday 10:30 pm ! On weekends - 9 pm ! . #arshikhan #shoaibibrahim #vikasgupta #mtv #trending #biggboss12 #katrinakaif #tiktok #hinakhan #priyanksharma #dipikakakar #kkk9 #jasminbhasin #zainimam #karanpatel #bb12 #SalmanKhan #rohitshetty #adityanarayan #nachbaliye #devoleenabhattacharjee #khatronkekhiladi #bhartisingh #tiktokindia #nachbaliye9 #khatronkekhiladi10

A post shared by BIGG BOSS JASOOS 🕵️‍♂️👁️ (@biggbossjassos) on

क्या था टास्क :

इस टास्क का नाम था टॉय फैक्ट्री टास्क। इस टास्क में सभी सदस्यों को दो अलग अलग टीमों में बांटा गया था। एक टीम में शहनाज़ गिल, आरती सिंह, शेफाली बग्गा, सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम थे। और दूसरी टीम में माहिरा शर्मा, रश्मि देसाई, देवोलीना, पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ डे थे। पारस और सिद्धार्थ शुक्ला अपनी-अपनी टीम के हेड थे। अबू मलिक इस टास्क में संचालक की भूमिका निभा थे। टास्क में दोनों टीमों को बिग बॉस द्वारा दिए गए टॉय के ऑर्डर पूरे करने हैं, जो भी टीम ज्यादा ऑर्डर पूरे करेगी वो जीत जाएगी। जीती हुई टीम की एक लड़की क्वीन बन जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.