नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' के दो माहिर खिलाड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा इस वक्त बिग बॉस हाउस से दूरे एक सीक्रेट रूम में कैद हैं। घरवालों को इस बात की भनक  तक नहीं कि वो दोनों सीक्रेट रूम में हैं। लेकिन सिद्धार्थ और पारस सीक्रेट रूम से ही सारे घरवालों पर नजर रखे हुए हैं। घरवालों पर नजर रखने के दौरान सिद्धार्थ को कुछ ऐसा दिखा कि उन्होंने पारस को रश्मि देसाई का नौकर कह दिया।

दरसल हुआ यूं कि घर में मौजूद अरहान खान अपनी गर्लफ्रैंड रश्मि देसाई के लिए ब्रेकफास्ट बनाते हैं। इस दौरान अरहान रश्मि से कहते हैं कि वो उनके बेड से चीज़ निकालकर लाए। रश्मि और अरहान को चीज़ परांठा बनाते देख, सिद्धार्थ और पारस भड़क जाते हैं और उन्हें चोर कहते हैं। इसके बाद सिद्धार्थ, रश्मि के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि रश्मि ऐसी ही लड़की है जो दोस्तों को अपनी जेब में रखती है। वो रश्मि  को अच्छी तरह जानते हैं।

इसके बाद सिद्धार्थ पारस से कहते हैं कि जब वो इस घर में आए थे तब वो भी उसके नौकर बन गए थे। इस पर पारस कहते हैं कि रश्मि से थोड़े दिन बात करने के बाद ही वो गए थे रश्मि को। फिर सिद्धार्थ, पारस से कहते हैं 'शुरुआत में तू ग्रुप बनाने के लिए उसके पीछे पीछे घूमता रहता था। उसके सारे काम करता था। कुत्तों जैसी हालत हो गई थी तेरी'। इसके बाद पारस कहते हैं कि 'तू इसका नेचर पहले से जानता था'। फिर दोनों रश्मि के नेचर को लेकर बात करते हैं।

  

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#BiggBoss ne bheja @realsidharthshukla ko mukhya ghar se bahar aur milwaya @parasvchhabrra se! Kaunse mod par milenge yeh dono baaki contestants ko? Keep watching #BiggBoss13, tonight at 10:30 PM! Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe @beingsalmankhan #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस